Advertisment

Video: कार से टकराकर हवा में उछला बाइक सवार, भगवान ने ऐसे बचाई जान, नहीं आई एक खरोंच

Accident Video: सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक सवार युवक कार से टकरा जाता है, जोरदार टक्कर होने के बाद भी युवक को खरोंच तक नहीं आती.

author-image
Suhel Khan
New Update
Accident Video

Accident Video: कई बार बीच सड़क पर ऐसे हादसे हो जाते हैं जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि इसमें शायद ही कोई सुरक्षित बचा होगा. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता. कई बार भगवान भीषण हादसों में भी लोगों का हाथ पकड़कर उनकी जिंदगी बचा लेते हैं. सोशल मीडिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. जिसमें एक बाइक सवार युवक एक कार से टकरा जाता है. टक्कर देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि आखिर ये सब हो कैसे गया.

Advertisment

कार से टकराया बाइक सवार और हवा में उछला

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक तेज रफ्तार से बाइक लेकर आ रहा है. इसी दौरान उसके सामने से एक कार आ जाती है. जब तक युवक या कार वाला कुछ समझ पाता तब तक बाइक कार से टकरा जाती है. कार के टकराते ही युवक हवा में उछल जाता है और उसकी बाद दूर जाकरप गिरती है. इस दौरान युवक हवा में उड़ा और घूमने हुए जमीन पर आ गिरा. युवक कुछ इस तरह से जमीन पर गिरा जिससे ऐसा लग रहा था कि युवक सिर्फ छलांग लगाकर एक तरफ से दूसरी तरफ आया हो.

ये भी पढ़ें: मछली के साथ झील से बाहर आ गया मगरमच्छ, वीडियो में देखें फिर कैसे किया युवक का पीछा

Advertisment

जमीन पर गिरते ही खड़ा हो गया युवक

Advertisment

बाइक सवार युवक हवा में उछलने के बाद तुरंत जमीन पर गिर जाता है, वह पलक छपकते ही खड़ा हो जाता है. युवक का हेलमेट उसके सिर से निकल कर काफी दूर गिर जाता है और बाइक भी कार से थोड़ी सी दूरी पर गिर जाता है. युवक खड़ा होकर कार सवार को देखने लगता है और उससे कुछ कहने लगता है. युवक को देखकर ऐसा लगता है जैसे उसे खरोंच तक नहीं आई हो. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है और युवक की सलामती के लिए भगवान को धन्यवाद दे रहा है.

ये भी पढ़ें: Video: बच्चे को किडनैप करने की कोशिश युवक को पड़ी भारी, महिला ने ऐसे सिखाया सबक

Viral News Viral Video shocking video scary video accident video
Advertisment
Advertisment