Advertisment

Viral Video : रुकिए और पहले ये वीडियो देखिए...कैसे एक दरिंदा एक छोटी बच्ची को अपना बना रहा है शिकार

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स को एक छोटी बच्ची के साथ गलत व्यवहार करते देखा जा सकता है. ये वीडियो अपने आप में लोगों को जागरूक करने वाला है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है?

Advertisment

ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप शायद अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स का करतूत सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

बच्ची के साथ करता है गंदी हरकत

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फेरीवाला कुछ बेच रहा होता है. इस दौरान फेरीवाले के पास एक बच्ची आती है और रेड़ी पर रुक जाती है. वो रेड़ी पर रुककर कुछ देखने लगती है.

Advertisment

इसमें सबसे हैरानी की बात है कि शख्स उस छोटी से बच्ची के साथ गलत व्यवहार करता है. वो बच्ची के प्राइवेट पर पार्ट पर हाथ डालने की कोशिश करता है लेकिन बच्ची इतनी छोटी है कि उसे कुछ समझ नहीं आ रहा होता है. उसके साथ क्या हो रहा है? ये वीडियो कहां है ये जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- 'खुल गया सर...' बाढ़ के पानी से निकलने के दौरान पानी में गिरे शिक्षक, वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. बुजुर्ग शख्स के छोटी बच्ची के साथ बदतमीजी करने की घटना पर लोगों की प्रतिक्रिया काफी कड़ी और नकारात्मक की है. वीडियो देख लोगों ने कई रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को तुरंत जेल में डाल देना चाहिए.

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि इनके लिए सख्त कानून बनना चाहिए ताकि कोई भी ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये हैरान करने वाली घटना है और इस बुजुर्ग शख्स की तुरंत गिरफ्तार करके जेल में कई सोटा दिया जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह के लोगों की ऐसी ही मानसिकता रहती है.

ये भी पढ़ें- 'पापा बहुत ही मारेंगे...' जब महिला पुलिसकर्मी के आगे रोने लगा बच्चा, फिर जो हुआ

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today
Advertisment
Advertisment