Viral Video : मां का ऐसा वीडियो नहीं होगा आपने, तेजी से हो रहा है वायरल!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मां अपने बच्चे को प्यार करते हुए दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मां का ये वीडियो देख हर कोई हैरान हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL VIDEO

वायरल वीडियो (SOCIAL MEDIA)

दुनिया में सबसे खूबसूरत रिश्ता मां का होता है, मां की जगह इस दुनिया में कोई नहीं ले सकता है. बच्चे बड़े होकर चाहे कितने भी नालायक हो जाएं, मां का प्यार हमेशा बरकरार रहता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप इमोशनल हो जाएंगे.वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक गरीब महिला अपने छोटे बच्चे के साथ सड़क पर बैठकर उसे प्यार कर रही है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब ध्यान आकर्षित किया है, और यह तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं और विभिन्न प्लेटफार्मों पर इसे शेयर कर रहे हैं. इस घटना ने समाज की संवेदनाओं को झकझोर दिया है और लोगों को गरीबों के प्रति संवेदनशीलता दिखाने का संदेश दिया है.

Advertisment

मां का ऐसा प्यार नहीं देखा होगा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गरीब महिला अपने छोटे बच्चे को गोद में लेकर सड़क के किनारे बैठी है. वह अपने बच्चे को प्यार से सहला रही है और उसके माथे पर हाथ फेर रही है. महिला के चेहरे पर दुख और परेशानी साफ झलक रही है, लेकिन अपने बच्चे के प्रति उसका प्यार अटूट है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया और महिला के संघर्ष और उसके मातृत्व के प्रति सम्मान जताया. ये वायरल वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- रोड पर भरा पानी तो युवक ने किया गजब का कारनामा!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोगों ने इसे देखकर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और महिला की मदद करने की अपील की. अन्य लोगों ने इस वीडियो को देखकर गरीबों की स्थिति पर चिंता जताई और सरकार से उन्हें सहायता प्रदान करने की मांग की. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "यह वीडियो दिल को छू लेने वाला है. हम सबको ऐसे लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए." वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "इस वीडियो ने मेरी आंखें खोल दीं. हमें गरीबों की मदद के लिए कुछ करना चाहिए."

Viral Viral News Viral Funny Video Viral Funny News Viral Video Viral Funny Photo
Advertisment
Advertisment