Advertisment

भगवान ऐसी सुबह किसी को न दे...रोती हुई महिला का वीडियो वायरल

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला को रोते हुए दिखाया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर महिला को क्या हो गया है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral women crying video

महिला का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक भावुक क्षण ने लाखों दिलों को छू लिया है. इस वीडियो में एक महिला बेड पर लेटी हुई दिखाई देती है, और उसका छोटा बच्चा पास में खेल रहा होता है और अचानक से ब्रेकफास्ट के लिए मां को उठाने लगता है. वीडियो की खासियत तब सामने आती है जब महिला का पति भी उसे ब्रेकफास्ट के लिए उठाता है और यह देख महिला रोने लगती है. वैसे सोशल मीडिया पर हर कई वीडियो वायरल होते हैं लेकिन इस वीडियो ने सबसे अधिक महिलाओं को प्रभावित किया है.

Advertisment

महिलाओं के लिए आसान नहीं है जिंदगी

वीडियो में महिला थकी हुई और कमजोर दिखाई देती है, मानो वह किसी बीमारी या थकान से जूझ रही हो. वीडियो को देखने  से ऐसा लगता है कि उसकी नींद भी पूरी नहीं हुई है. पास में खेलते हुए बच्चे की मासूमियत और पति की देखभाल का भाव स्पष्ट है. पति जब उसे ब्रेकफास्ट के लिए उठाता है, तो महिला की आंखों में आंसू आ जाते हैं. इस दृश्य ने इंटरनेट पर भावनाओं का सैलाब ला दिया है. महिला इस वीडियो के जरिए दिखाने की कोशिश करती है कि महिला की लाइफ इतनी आसान नहीं होती है क्योंकि शादी के बाद उसे हर रोज ये करना होता है. 

ये भी पढ़ें- इतिहास में पहली बार हुआ सांप और चूहे की दोस्ती, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखकर अपनी मां और पत्नी की याद दिलाई और उनकी ममता की तारीफ की. लोगों ने कहा कि यही तो एक महिला का रोल है, वो कभी पत्नी है तो कभी मां और ना जाने कितने अवतार में. वहीं कुछ लोगों ने पति की इस छोटी सी लेकिन महत्वपूर्ण पहल की सराहना की, जो अपने परिवार के प्रति उनकी जिम्मेदारी और प्रेम को दर्शाता है. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में महिला पढ़ भी ले तो उन्हें ये काम करना ही है. 

Viral Viral News Trending Video Viral Video latest trending videos viral trending video trending video on twitter
Advertisment
Advertisment