Advertisment

Viral Video : अरे-अरे! सड़क पर ये क्या करने लगी लड़की, देख लोगों ने शर्म से झुकाई नजर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करते हुए देखा जा सकता है.वीडियो में दिखाया गया है कि युवती अचानक सड़क पर लेट जाती है और अनियंत्रित तरीके से व्यवहार करती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news girl

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती को सड़क पर अजीबोगरीब हरकतें करते हुए देखा जा सकता है.वीडियो में दिखाया गया है कि युवती अचानक सड़क पर लेट जाती है और अनियंत्रित तरीके से व्यवहार करती है.इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं और इसे लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

क्या युवती ने लिया था ड्रग्स?

वीडियो के वायरल होते ही कई लोग यह दावा कर रहे हैं कि युवती ने नशीले पदार्थ (ड्रग्स) का सेवन किया था, जिसकी वजह से वह अपना आपा खो बैठी और सड़क पर ऐसा विचित्र व्यवहार करने लगी. वीडियो में स्पष्ट तौर पर दिख रहा है कि युवती खुद को संभाल नहीं पा रही है और उसकी हरकतें सामान्य नहीं लग रही हैं. हालांकि, इस घटना के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि या जांच की जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- जेट से लटके युवक ने पहले बनाई ड्रिंक , फिर पीते हुए लगा दी छलांग!

आखिर कहां का है ये मामला?

यह वीडियो इंडिया का नहीं, बल्कि एक यूरोपीय देश का बताया जा रहा है. वीडियो को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चा हो रही है और यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. हालांकि, युवती की पहचान या घटना की सही जगह के बारे में कोई ठोस जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! मौत को गिरवी रखकर युवक बनाई रील, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इस वीडियो पर चिंता व्यक्त की है और ड्रग्स के दुष्प्रभावों को लेकर गंभीर चर्चा छेड़ दी है. कई लोग इस घटना को नशे की समस्या से जोड़ते हुए युवाओं को ड्रग्स के खतरों से बचने के लिए जागरूकता फैलाने की बात कह रहे हैं. कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह वीडियो मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी किसी समस्या का भी परिणाम हो सकता है, इसलिए बिना पूरी जानकारी के निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए.

ये भी पढ़ें- अमेरिका का टाइम्स स्क्वायर हुआ भक्तिमय, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral News Viral Video Viral News Today
Advertisment
Advertisment