Advertisment

Snake Viral Video : बाप रे बाप! छोटी बच्ची ने सांप को दिया डरा, जान बचाकर भागने पर हुआ मजबूर

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्ही बच्ची का साहस और मासूमियत लोगों को हैरान कर रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबा सांप घर के अंदर घुस जाता है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

सांप का वीडियो वायरल (X)

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्ही बच्ची का साहस और मासूमियत लोगों को हैरान कर रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबा सांप घर के अंदर घुस जाता है और दीवार के पास छिपने की कोशिश कर रहा होता है. उसी वक्त, एक छोटी बच्ची बिना किसी डर के सांप को पीछे से पकड़ लेती है और उसे खींचने लगती है. वह मासूमियत से अपनी मां को बुला रही होती है, मानो यह कोई साधारण घटना हो.

Advertisment

सांप काफी बड़ा होता है

वीडियो में बच्ची का बर्ताव देखकर हर कोई दंग रह गया है, क्योंकि इतनी छोटी उम्र में इस तरह का साहस और निडरता बहुत कम देखने को मिलती है. आमतौर पर सांप देखकर बड़े-बड़े लोग भी घबरा जाते हैं, लेकिन यह बच्ची बिना किसी डर के सांप को पकड़कर उसे खींच रही थी, जैसे वह कोई खिलौना हो. वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप का आकार लंबा है और वह अपनी जान बचाने के लिए तेजी से छिपने की कोशिश कर रहा था, लेकिन बच्ची उसे मजबूती से पकड़े हुए थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- तुम फर्जी लोग पकड़कर लाए हो...' जज के इस बात से खफा हो बैठा SI

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

यह घटना एक सामान्य घर की प्रतीत होती है, जहां अचानक सांप घुस आया. आमतौर पर इस तरह की स्थितियों में लोग बहुत घबरा जाते हैं और तुरंत सांप को हटाने के लिए किसी एक्सपर्ट को बुलाते हैं. लेकिन इस बच्ची की मासूमियत और निडरता ने इस घटना को वायरल कर दिया. बच्ची के इस कृत्य को देखकर सोशल मीडिया पर कई लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं, जबकि कई लोग इसे खतरनाक और जोखिम भरा भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़े- शेर को कर रहा था उंगली...फिर जो हुआ, देख दहल जाएगा दिल

सांप जहरीला हो सकता है

Advertisment

इसमें कोई शक नहीं है कि इस तरह के सांप जहरीले हो सकते हैं और बच्चों को उनसे दूर रखना बेहद जरूरी है. वीडियो वायरल होने के बाद, कई लोगों ने माता-पिता से अपील की है कि वे बच्चों को जंगली जानवरों से दूर रखें और उन्हें इस तरह के खतरों से अवगत कराएं.

ये भी पढ़ें- दोस्त ने डूबते बच्चे की बचाई जान, वीडियो देख नहीं होगा यकीन!

Viral News snake video viral today snake video Viral snake video Viral Video snake videos snake video viral
Advertisment
Advertisment