Advertisment

Viral Video : नहीं देखी होगी ऐसी रैगिंग, पहले बेल्ट से मारा फिर....देख दिल दहल जाएगा वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सीनियर छात्र एक जूनियर छात्र की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं. जिस तरह से युवक की पिटाई की जा रही है वह अपने आप में डरावना है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
bahra university viral video

वायरल वीडियो (X)

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले की बहरा यूनिवर्सिटी में रैगिंग का गंभीर मामला सामने आया है. यूनिवर्सिटी के एक जूनियर छात्र के साथ तीन सीनियर छात्रों द्वारा बेल्ट, लात–घूंसों से मारपीट की गई, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं. इस घटना ने शिक्षा संस्थानों में रैगिंग के बढ़ते मामलों और इसके खिलाफ ठोस कदम उठाने की आवश्यकता पर एक बार फिर से प्रकाश डाला है.

Advertisment

तीन छात्रों को किया गया गिरफ्तार

घटना के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने तुरंत पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद तीन आरोपी सीनियर छात्रों कार्तिक, करन डोगरा और विशाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने रैगिंग और मारपीट के आरोप में इनके खिलाफ मामला दर्ज किया है.

तीनों छात्रों को हिरासत में लेने के साथ ही बहरा यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी इस मामले में त्वरित और सख्त कार्रवाई की है. तीनों आरोपियों को यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया गया है, ताकि इस प्रकार की घटनाएं भविष्य में फिर से न हों और कैंपस का माहौल सुरक्षित बना रहे.

ये भी पढ़ें- लिफ्ट में अचानक लगी आग, झुलस गया शख्स, खतरनाक है ये वीडियो!

पीड़िता का कराया इलाज

पीड़ित छात्र, जो अभी जूनियर है. उसने बताया कि तीनों सीनियर छात्रों ने उससे जबरन दुर्व्यवहार करने की कोशिश की. जब उसने विरोध किया, तो उसे पहले बेल्ट से पीटा गया और फिर लात–घूंसों से बुरी तरह मारा गया. छात्र के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं और उसे फर्स्ट एड दिया गया.

यूनिवर्सिटी ने क्या कहा?

Advertisment

घटना की जानकारी मिलते ही सोलन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए उचित धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है. बहरा यूनिवर्सिटी के प्रशासन ने इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि वे अपने कैंपस में किसी भी प्रकार की रैगिंग या दुर्व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके साथ ही, प्रशासन ने यह भी सुनिश्चित किया है कि भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए कठोर नियमों को और सख्त किया जाएगा.

Viral Viral News Viral Video Himachal Pradesh Solan
Advertisment