Advertisment

CCTV कैमरे में कैद हुआ चुड़ैल का Video! कमजोर दिल वाले कभी न देखें

वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. यह एक सीसीटीवी कैमरे से कैद गया वीडियो है, जिसमें रात के समय एक शख्स घर के बाहर सोता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान मकान के ऊपर किसी महिला की एक परछाई दिखाई देती है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
witch Video

CCTV में कैद चुडैल का वीडियो

Ghost Viral Video:  हमारा देश धारणाओं और मान्यताओं वाला देश है. भारत में देवी-देवताओं को तो विशेष स्थान दिया ही जाता है. साथ ही धर्म और अध्यात्म से जुड़ी अन्य बातों को भी तरजीह दी जाती है. इसके साथ ही कुछ लोग सकारात्मक विचारधारा के साथ नकारात्मकता को भी उतनी ही जगह देते हैं. ये लोग टोना, टोटका और काला जादू जैसी मान्यताओं में विश्वास करते हैं. कई लोग तो इससे भी आगे निकलते हुए भूत-प्रेत, जिन जिन्नाद और चुडै़ल जैसी नेगेटिव शक्तियों पर भी विश्वास करते हैं. हालांकि देश का पड़ा लिखा वर्ग इन सब अंधविश्वास और ढकोसलों से अलग ही रहना पसंद करता है. बावजूद इसके देश की बड़ी आबादी अभी भी अंधविश्वास के चंगुल से बाहर नहीं आ सकी है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  Budget में ऐलान के बाद धड़ाम हुई इस Smartphone की कीमत, खरीदने वालों में मची होड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

निगेटिव एनर्जी में विश्वास करने वाले लोग उसी तरह के तंत्र-मंत्र और प्रैक्टिस में लगे रहते हैं. हालांकि न्यू जेनरेशन इन सब बातों में बहुत ज्यादा विश्वास न कर विज्ञान के सिद्धांत और तर्कवाद को फॉलो करती है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल कुछ कंटेंट लोगों के इन दावों को मजबूती देता है. एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. यह एक सीसीटीवी कैमरे से कैद गया वीडियो है, जिसमें रात के समय एक शख्स घर के बाहर सोता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान मकान के ऊपर किसी महिला की एक परछाई दिखाई देती है. इस परछाई को सोशल मीडिया पर चुड़ैल होना का दावा किया जा रहा है. इस बीच सो रहे शख्स को किसी के होने का अहसास होता है और वह चौंक कर उठ जाता है. डॉ. आशीष नाम के एक यूजर ने यह वीडियो एक्स पर शेयर किया है.

यह खबर भी पढ़ें-  Budget 2024: फ्री में मकान दे रही मोदी सरकार, बजट में किया बड़ा ऐलान

कैसी होती हैं ऐसी वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की न्यूज नेशन कोई पुष्टि नहीं करता. क्योंकि हम न तो अंधविश्वास को बढ़ावा देते हैं और न ही इस तरह की खबरों को सही मानते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि इस तरह की खबरों की कोई प्रामाणिकता नहीं होती है. 

Ghost Video Ghost attack recent ghost viral video Ghost Lady Train Ghost Video Viral Ghost Video
Advertisment
Advertisment