Advertisment

Viral Video : दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक ने महिला के साथ कर दी कांड, वीडियो देख कांप जाएगी रूह!

मथुरा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें एक चैन स्नैचर दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की चैन छीनकर भाग जाता है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video mathura

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

मथुरा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसमें एक चैन स्नैचर दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की चैन छीनकर भाग जाता है. इस घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यह घटना कितनी तेजी से घटी और कैसे अपराधी आसानी से भागने में सफल रहा.

Advertisment

अचानक महिला के ऊपर करता है अटैक

यह घटना तब घटती है जब एक महिला अपने घर स्कूटी पर पहुंचती है. जैसे ही महिला गेट के अंदर अपनी स्कूटी को खड़ी करने लगती है, तभी एक युवक अचानक से गेट के अंदर प्रवेश करता है. युवक बड़ी चतुराई से महिला के पास आता है और बिना समय बर्बाद किए उसकी गले की चेन खींच लेता है.

इस पूरे घटनाक्रम में युवक बेहद तेजी से काम करता है, जिससे महिला को संभलने का मौका तक नहीं मिलता. चेन छीनने के बाद युवक तुरंत ही वहां से भाग जाता है और महिला के पास उसे रोकने का कोई अवसर नहीं होता. हालांकि, कुछ सेकेंड में घर से निकल कर एक व्यक्ति काफी तेजी से स्नैचर के पीछे भागता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- एकदम से जमीन में धंस गई ट्रक, देख वीडियो हिल जाएगा दिमाग!

Advertisment

मथुरा प्रशासन के ऊपर उठे सवाल

यह घटना मथुरा में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है, खासकर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर.दिनदहाड़े घर में घुसकर चैन स्नैचिंग जैसी घटनाएं समाज में भय का माहौल पैदा करती हैं. सके चलते लोगों में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग बढ़ रही है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की घटनाएं न सिर्फ महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े करती हैं, बल्कि पुलिस प्रशासन की भी नाकामी को उजागर करती हैं.मथुरा जैसे शहर में जहां धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व के स्थान हैं, वहां इस तरह की घटनाएं लोगों के मन में डर और असुरक्षा की भावना पैदा करती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- महज 2 लाख रुपये में बना दिया SP, बिहार से सामने आया हैरान करने वाला कारनामा!

Viral News Viral Video Viral up-police mathura Accident in Mathura Accident Mathura
Advertisment
Advertisment