Advertisment

chapri hairstyle Video: 'छपरी' हेयरकट को लेकर Delhi Metro में हाथापाई, तेजी से हो रहा Viral

Delhi Metro chapri hairstyle Video: दिल्ली मेट्रो में हेयरकट को लेकर दो लड़के आपस में मारपीट पर उतर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
viral video

Delhi Metro chapri hairstyle Video: दिल्ली मेट्रो के बिना शायद दिल्लीवासी अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर पाए. भीड़भाड़ से बचने और कम पैसों में लंबी दूरी तय करने के लिए हर रोज हजारों यात्री दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करते हैं. इसलिए इसे दिल्लीवासियों की लाइफलाइन भी कही जाती है. वहीं, आए दिन दिल्ली मेट्रो से अजीबोगरीब वीडियो भी सामने आता रहता है. कभी मेट्रो के अंदर लड़ाई-झगड़ा तो कभी रोमांस.

Advertisment

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल

इतना ही नहीं कई बार तो लोग मेट्रो के अंदर ताश तो लड़कियां बालों को स्ट्रेट करती भी नजर आ चुकी है. इसके अलावा दिल्ली मेट्रो में रील्स बनाना तो आम सी बात हो गई है. एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोमवार को जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़के आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वो भी सिर्फ हेयरकट को लेकर. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़का दूसरे लड़के के हेयरकट का मजाक बनाता है, जिस पर दूसरा लड़का कहता है कि तुम्हें पता भी है कि मैंने कहां से हेयर कट लेता हूं, वहां तुम जैसे लड़कों की एंट्री भी नहीं हो सकती.

छपरी हेयरकट को लेकर दिल्ली मेट्रो में हाथापाई

जिस पर खड़े युवक को गुस्सा आ जाता है और वह उसका कॉलर पकड़ लेता है और कहने लगता है कि तू शक्ल से छपरी लग रहा है. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि हाथापाई पर उतर आते हैं. एक लड़का तो दूसरे लड़के का कॉलर पकड़ लेता है और कहता है कि तू बाहर आ. मेट्रो के अंदर दोनों लड़कों के बीच बढ़ते झगड़े को देखते हुए बीच बचाव के लिए एक यात्री उठ जाता है और शख्स को बाहर जाने के लिए कहता है. इस पूरे झगड़े को मेट्रो में बैठे एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो @gharkekalesh ट्विटर आईडी के नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो पर अब तक 4.5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- इस राज्य की सरकार छात्रों को दे रही है 1,50,000 रुपये, ऐसे करें आवेदन

सोशल मीडिया यूजर्स ने की कमेंट की बरसात

वहीं, लोग इस वीडियो पर कमेंट की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने पूछा कि यह छपरी की परिभाषा क्या होती है? दूसरे यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो छपरी हेडक्वार्टर बनने को है. एक यूजर ने लिखा कि यह प्रमोशनल शूट है. वहीं, एक यूजर ने लिखा दिल्ली मेट्रो स्टोरी से भरी हुई है. 

Advertisment

 

Trending Video Social Media Delhi Metro Viral Video
Advertisment
Advertisment