Advertisment

Viral Best Proposal Video : क्या बात है...प्रपोजल ऐसा कि गर्लफ्रेंड हो गई पागल!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बेहतरीन अंदाज में प्रपोज करता है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस बेहतरीन प्रपोजल को देखने के बाद आप भी खुश हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन बेहतरीन प्रपोजल के वीडियो देखने को मिलते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में दिल छू लेने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको वाकई बेहतर अहसास होगा.

Advertisment

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को समुद्र के किनारे शादी के लिए प्रपोज़ करता है. इस दिल को छू लेने वाले वीडियो ने लोगों के दिलों को जीत लिया है और सभी के चेहरों पर मुस्कान बिखेर दी है.

लड़की की खुशी देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

वीडियो में दिखाया गया है कि युवक और उसकी गर्लफ्रेंड समुद्र के किनारे घूमने आए हुए हैं. शांत और सुहावने माहौल में युवक घुटनों के बल बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज़ करता है. गर्लफ्रेंड इस अनएक्सपेक्टेड और रोमांटिक प्रपोजल को देखकर खुशी से चिल्लाने लगती है और जोर-जोर से हंसने लगती है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वो एकदम खुशी से झूम उठी है.

सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गर्लफ्रेंड की खुशी की प्रतिक्रिया इतनी स्वाभाविक और प्यारी होती है कि उसे देखकर किसी का भी दिल खुश हो जाए. उसकी हंसी और चिल्लाहट ने साबित कर दिया कि वह कितनी उत्साहित और खुश थी इस खास पल को लेकर. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों एक-दूसरे को गले लगाते हैं और उनकी आंखों में खुशी के आंसू होते हैं.

ये भी पढ़ें- जिम में लड़की के साथ...तौबा-तौबा, देखकर भी नहीं हो रहा है यकीन!

वीडियो पर लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखा और शेयर किया है. लोग इस कपल की खुशी में शामिल हो रहे हैं और उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. कई यूजर्स ने लिखा है कि यह वीडियो उनके दिन को बेहतर बना देता है और उन्हें सच्चे प्यार की याद दिलाता है. यह वीडियो सिर्फ एक प्रपोज़ल नहीं है, बल्कि यह दिखाता है कि कैसे छोटे-छोटे पल हमारी जिंदगी में बड़े मायने रखते हैं. ये वीडियो हमें याद दिलाता है कि प्यार और खुशी को शेयर करना कितना महत्वपूर्ण है.

Viral Couple proposal video Beautiful Couple
Advertisment
Advertisment