Advertisment

Viral Boat Accident : तूफान में फंसा जहाज, वीडियो देख कांप उठेगा दिल!

Viral Boat Accident : एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक जहाज बीच समुद्र में फंसा हुआ है. हाई टाइड के बीच में फंसा एक जहाज उल्टी गिनती कर रहा है. ये वीडियो सोशल नेटवर्क पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral boat accident

वायरल बोट एक्सीडेंट वीडियो (Social Media)



समुद्र की दुनिया देखने में जितनी खूबसूरत लगती है, उससे कई गुना ज्यादा खतरनाक है. समुद्र के बीच में कई ऐसी बाधाएं हैं, जिनका सामना नाव पर काम करने वाले लोगों को हर दिन करना पड़ता है. कई बार बीच समुद्र में नाव चालक दल की मौत भी हो जाती है. उन घटनाओं से जुड़े वीडियो भी सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि समुद्र की दुनिया वाकई खतरनाक है.

Advertisment

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक नाव हादसे का शिकार हो जाती है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सच में खतरनाक है ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बोट बीच समुद्र में फंसा हुआ लगा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बोट तेज समुद्री लपटों के ऊपर आगे बढ़ रहा होता है. इसी वीडियो में ये भी देखने को मिलता है कि एक शख्स पानी के बीच तैरते हुए बोट के नजदीक जा रहा है. हालांकि, युवक को पता नहीं होता है कि आने लहरे उसे और बोट को बहा ले जाएंगी.

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजी से बोट की साइड से हाई टाइड आता है और बोट को एकदम से पलट देता है. हाई टाइड के कारण बोट पूरी तरह से पलट जाता है. जिस तरह से ये घटना हुआ है, उसे देख कह सकते हैं कि कोई बचा नहीं होगा. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- रोड पर भरा पानी तो युवक ने किया गजब का कारनामा!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि रेस्क्यू करने वाले कहां पर है? एक यूजर ने लिखा कि अगर बोट की दिशा सही होती है वो पलटता नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये तो सभी मारे गए होंगे. एक यूजर ने लिखा कि क्या वो जिंद है या मर गए हैं? एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता है, वो लोग बचे होंगे. एक यूजर ने लिखा कि ये देखो सिर्फ वीडियो बना रहा है क्या बचाने भी जाएगा?

Viral Viral News Boat Viral Video Bike Boat viral trending video
Advertisment
Advertisment