Advertisment

Viral Chudail Video : जंगल में आमने-सामने हुए चुड़ैल और जवान, हैरान कर देगा ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें सेना के जवानों को जंगल में अजीब आवाजें सुनाई देती हैं. जवान पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है. इस वीडियो में दो सेना के जवान नजर आ रहे हैं, जो किसी जंगल में तैनात हैं. वीडियो की शुरुआत में दोनों जवानों को जंगल में गश्त करते हुए देखा जा सकता है और इसके कुछ ही समय बाद वे एक अद्भुत और भयानक अनुभव का सामना करते हैं.

Advertisment

जब जवानों का सामना भूतों से हुआ

वीडियो के अनुसार जवानों ने जंगल के अंदर गश्त के दौरान अचानक कुछ अजीबोगरीब आवाजें सुनीं, जो कि किसी आम जीव या पक्षी की नहीं लग रही थीं. जवानों को ये आवाजें भूतिया और रहस्यमयी प्रतीत हुईं. कुछ ही पलों में उन्होंने महसूस किया कि ये आवाजें असामान्य रूप से डरावनी और खौफनाक हैं, जो किसी भी सामान्य परिस्थिति में नहीं सुनी जा सकती हैं. भय और उत्सुकता के साथ जवानों ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरी घटना को रिकॉर्ड करना शुरू किया.

जवान हो जाते हैं सतर्क

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि वे दोनों अपनी जगह पर सतर्क और चौकन्ने हैं लेकिन आवाजें उन्हें लगातार परेशान कर रही थीं. वीडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि इन आवाजों में कुछ अनजान और भयानक तत्व हैं, जो किसी भी सुनने वाले के रोंगटे खड़े कर सकते हैं. इन आवाजों के बीच जवानों के चेहरे पर असमंजस की स्थिति देखी जा सकती है. 

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

जंगल के गहरे हिस्से में सुनाई देने वाली इन भूतिया आवाजों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. कई लोगों ने वीडियो को शेयर करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग इसे एक मनोवैज्ञानिक घटना मान रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ये किसी अज्ञात प्राकृतिक घटना का परिणाम हो सकता है. वहीं कुछ लोगों ने इसे एक असली भूतिया घटना करार दिया है, जो जंगलों में रहने वाली अदृश्य शक्तियों की ओर इशारा करती है.

ये भी पढ़ें- पहले हनुमानजी से की प्रार्थना...फिर चोर उड़ ले गए गहने!

Advertisment

वीडियो एडिटेड हो सकता है?

वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसे एक फर्जी या डॉक्टर्ड वीडियो बताया है. उन्होंने कहा कि आजकल तकनीक इतनी उन्नत हो गई है कि किसी भी वीडियो को आसानी से मॉडिफाई किया जा सकता है. हालांकि, अभी तक इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकी है. इस वीडियो ने न केवल सेना के जवानों को बल्कि आम जनता को भी चौंका दिया है. 

Viral Viral News Horror Viral Video
Advertisment
Advertisment