Advertisment

Viral Couple Dance Video : छत पर कपल रहे थे रोमांटिक डांस, छुपके से बनाकर किसी ने कर दिया VIRAL

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कपल का प्यारा डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल डांस देख आप भी हैरान हो जाएंगे. इस वीडियो को कई लोग तारीफ भी कर रहे हैं.

author-image
newsnation desk
New Update
viral couple dance video

वायरल कपल डांस वीडियो (Social media)



सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कपल्स के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ कपल्स के वीडियो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कई बार वीडियो दिल को तसल्ली दे जाते हैं. हाल ही में ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान खींचा है और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, इस वायरल वीडियो में एक कपल छत पर बेहद कूल अंदाज में डांस कर रहा है, जो वाकई दिल को छू लेने वाला है.

Advertisment

सच में दिल को छू लेने वाला है ये वीडियो

ये वीडियो किसी शहरी इलाके की छत पर शूट किया गया है, जहां कपल को शानदार और रोमांटिक मूड में डांस करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शूटिंग का समय सूर्योदय या सूर्यास्त के आसपास का प्रतीत होता है, जिससे वीडियो का दृश्य और भी सुंदर और आकर्षक लग रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि वो भूल जाते हैं, कोई उनका छुपके से वीडियो भी बना रहा है. दोनों अपने आप में खो हुए हैं. कपल के डांस मूव्स एकदम शानदार हैं. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. 

ये भी पढ़ें- युवक ने चूहे से कराया खतरनाक डांस, देख लोगों को भी नहीं हुआ यकीन!

वीडियो देख लोगों ने की तारीफ

ये वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर शेयर किया गया है, जिसमें फेसबुक, इंस्टाग्राम, और ट्विटर प्रमुख हैं. लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद किया है और अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने इसे "फिल्मी सीन जैसा" कहा है, तो कुछ ने इसे "सपनों जैसा" बताया है. कई यूजर्स ने कहा है कि इस तरह से किसी कपल्स का वीडियो शूट करना बिल्कुल गलत है, आप उनकी प्राइवेसी को वायरल कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो इतना प्यारा है कि इस वीडियो ने रोमांटिक कपल्स के लिए एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है.

Viral Couple Video Couple Viral Couple Dance Viral Couple Viral Couple Hanging Video
Advertisment
Advertisment