Advertisment

Viral Couple Video : झाड़ी में एग्जाम की तैयारी...तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल पब्लिक प्लेस पर रोमांस करते हुए पकड़ा गया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी ने हैरानी जताई है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video 1

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप मे हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल झाड़ियों में रोमांस करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में दिखाए गए कपल की हरकतों ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है.

Advertisment

झाड़ी में पकड़ गए कपल

अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो के वायरल होने के साथ-साथ एक विवादित दावा भी किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे छात्र और छात्रा एग्जाम देने आए हैं. इस दौरान वीडियो एक युवक द्वारा बनाया गया था, जो उस इलाके में था और उसने कपल की गतिविधियों को अपने कैमरे में कैद कर लिया. 

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में दिख रहे लोग वास्तव में छात्र हैं या नहीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल इसका विरोध भी करते हैं. वीडियो बना रहे युवक कहता है कि तू यहां पर क्या कर रहा है? इस वीडियो की पुष्टि न्यूज नेशन नहीं करता है. 

ये भी पढ़ें- चुड़ैल और युवक ने साथ गुजारी रात! वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो वायरल होने के बाद से ही लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे मौजूदा सोशल मीडिया के ट्रेंड्स और व्यक्तिगत प्राइवेसी का उल्लंघन मानते हैं, जबकि कुछ इसे 'मास्टरपीस' और 'रियलिटी चेक' का हिस्सा मान रहे हैं. जैसे-जैसे इस वीडियो का असर फैलता जा रहा है, लोगों के बीच इसके तथ्यों को लेकर बहस जारी है. अभी के लिए, यह मामला सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है और लोगों का ध्यान इस वायरल वीडियो की ओर खींचे हुए है.

ये भी पढ़ें- नासा के अंतरिक्ष यात्री ने शेयर की भारत की ऐसी तस्वीर, देखकर दंग रह गए लोग

Viral Viral Couple Video love couple Video viral Couple Video Viral News couple video
Advertisment
Advertisment