Advertisment

Viral Flood Video : रोड पर भरा पानी तो युवक ने किया गजब का कारनामा!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक बाढ़ के पानी की बीच गजब का कारनामा करता है, जो वाकई में हैरान करने वाला होता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral flood video

वायरल बाढ़ वीडियो (Social Media)



देश के कई हिस्सों में तेज बारिश हो रही है. कुछ जगहों पर हलात ऐसे हो गए हैं कि हर जगह पानी ही पानी दिखाई दे रहा है. कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिती हो गई है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर बाढ़ से हैरान करने वाले वीडियो भी सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं कि देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक बाढ़ के बीच ऐसा कारनामा करते हुए देखा जा सकता है, जो वाकई फनी है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

बाढ़ के बीच हैरान करने वाला वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है. इन सबके बीच एक युवक सड़क पर बहते पानी के ऊपर प्लास्टिक शीट पर आराम से लेटा हुआ है और पानी के साथ बह रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर एक नहीं बल्कि कई गाड़ियां कतार में जा रही हैं लेकिन युवक को इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं है कि उसके साथ कोई हादसा हो सकता है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- युवक ने चूहे से कराया खतरनाक डांस, देख लोगों को भी नहीं हुआ यकीन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज का युवा क्रिएटिविटी के जरिए सरकार की पोल खोलता है. एक यूजर ने लिखा कि ये युवक बता रहा है कि सड़क पर इतना पानी कैसे भर गया. एक यूजर ने लिखा कि बाढ़ के दौरान ऐसे मजेदार वीडियो आते रहते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई, बोट सेवा शुरू कर दो, खूब कमाई होगी, वैसे भी बेरोजगारी चरम पर है. एक यूजर ने लिखा कि भाई मैं भी तुम्हारे साथ आ रहा हूं क्योंकि कार तो डूब ही जाएगी.

Viral Viral News Viral Video Viral Flood Video flood
Advertisment
Advertisment