Advertisment

Viral Video : सलमान ने कहा कैटरीना के कान में...चलो चाय पीते हैं सुधीर के दुकान में, गजब का है ये विज्ञापन!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक चाय की दुकान का विज्ञापन इस तरह से किया गया है जो अपने आप में हास्यास्पद है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

चलो चाय पीते हैं सुधीर के दुकान पे

वायरल वीडियो में आप चाय की दुकान देख सकते हैं. आप किसी भी दुकान से जुड़ा कई विज्ञापन देखें होंगे लेकिन ये विज्ञापत तो ऐसा है कि देख हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चाय की दुकान पर एक शख्स चाय बन रहा होता है. वहीं, उसकी दुकान पर लगे स्टॉल पर लिखा है, सलमान ने कहा कैटरीना के कान में, चलो चाय पीते हैं सुधीर के दुकान में. इस विज्ञापन को देखने के बाद युवक की तारीफ हर कोई कर रहा है. हालांकि, ये दुकान कहां पर है, ये जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! 57 की उम्र ऐसी Hotness, आखिर कौन है ये महिला?

Advertisment

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई, मैं विज्ञापन में इस आदमी की रचनात्मकता को सलाम करता हूं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज लोग अद्भुत विचार लेकर आ रहे हैं. वीडियो पर कई लोगों ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, कृपया मुझे बताएं कि कैटरीना और सलमान भाई कब आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई सलमान खान बेहोश हो गए हैं.

Advertisment

Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment