Advertisment

Viral Chudail Video: शादी की पहली रात चुड़ैल ने बिखेरे हुस्न के जलवे! वीडियो देख बेहोश हो गया शौहर

Viral Chudail Video: अरेंज मैरिज के नुकसान हैं! एक यूजर ने बताया कि, उसकी शादी की पहली रात बेइंतहा भयानक साबित हुई, क्योंकि उसकी पत्नी ने चुड़ैल का रूप ले लिया है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
ghost real video

Viral Chudail Video: सोशल मीडिया पर डरावनी वीडियोज की भरमार है. हाल ही में एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक ऐसी ही खौफनाक वीडियो अपनी प्रोफाइल पर पोस्ट की है. इस वीडियो में यूजर ने बताया है कि, उसकी हाल ही में अरेंज मैरिज हुई है, और शादी की पहली रात ही उसके लिए काफी ज्यादा भयानक रही है! वीडियो में यूजर किसी अनजान सी चीज से डरता नजर आ रहा है. अगले ही पल उसकी नई नवेली दुल्हन का खौफनाक चेहरा हमारे सामने होता है!

Advertisment

कमरे में गूंज उठी भयानक आवाज

वीडियो की शुरुआत में चश्मा पहना एक युवक आंखे बंद करके कुछ बड़बड़ा रहा है. थोड़ी देर बाद वो अपनी हल्की से आंखे खोलता है, और तिरछी निगाहों से किसी को देखता है. तभी पीछे से किसी के गुनगुनाने की भयानक सी आवाज कमरे में गूंज उठती है. इससे पहले की आप वीडियो को देख कुछ समझ पाएंगे, एक डरावना सा चेहरा आपके सामने मुस्कुराता नजर आएगा.

बिल्कुल सफेद जिस्म, गहरी आंखे, सिर पर लाल चोटों के निशान और चमकते तीखे दांतों से सटी मुस्कुराहट, हमारे जहन में बेइंतहा खौफ पैदा करने के लिए काफी था. इसके तुरंत बाद दोबारा चश्मे वाला वो शख्स हमारे सामने गिड़गिड़ाता नजर आता है. देखिए वीडियो: 

Advertisment

पत्नी नहीं.. चुड़ैल है!

Advertisment

..इसी के साथ ही ये वीडियो यहीं पर खत्म हो जाती है. वीडियो पर लिखे कैप्शन से पता चलता है कि, वीडियो में नजर आ रही भयानक सी चुड़ैल असल में उस शख्स की पत्नी है. उसने अरेंज मैरिज की थी. मगर अब वो पछता रहा है.

गौरतलब है कि, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर जैन शाह नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. वह एक कंटेंट क्रिएटर है और अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अक्सर इस तरह की वीडियो शेयर करता है. हालांकि वीडियो देख ये साफ मालूम हो रहा है कि, ये पूरी तरह से बनावटी है. मगर हो-न-हो इस वीडियो ने लोगों के जहन में खौफ तारी कर दिया है!

Viral Viral News Viral Video viral social media video Social Media Video
Advertisment
Advertisment