Advertisment

Viral Chudail Video: चुड़ैल और युवक ने साथ गुजारी रात! वीडियो देख छूट जाएगा पसीना

Viral Chudail Video: एक खूंखार चुड़ैल ने युवक को अपने साथ बिस्तर पर आने का बुलावा दिया. युवक अपने साथ एक कैमरा भी ले गया, वहां उसने एक-एक खौफनाक मंजर कैद किया.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
Viral Chudail Video

Viral Chudail Video: सोशल मीडिया पर रोजाना कई सारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें कुछ बेहद ही मजेदार होते हैं, तो कुछ काफी ज्यादा भयानक भी होते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक चुड़ैल एक युवक को अपने साथ रात गुजारने का बुलावा देती नजर आ रही है. वीडियो में चुड़ैल अपनी भयानक हंसी के साथ युवक के आंखों में आंखे डालकर उसे बिस्तर पर लेटा रही है. 

Advertisment

खाल उधेड़ने को तैयर चुड़ैल!

दरअसल, वीडियो की शुरुआत एक भयानक शक्ल वाली चुड़ैल से होती है, जिसके लंबे स्याह बाल उसके चहरे पर बिखरे हुए थे. उसकी चमकती गहरी और बेइंतहा डरावनी आंखें युवक के जिस्म में सिहरन पैदा कर रही थी. उसके तेज धार दांत बहुत मानों खाल उधेड़ने को तैयर हो, उसके सिर से टपकटा खून जहन में डर पैदा कर रहा था. 

वीडियो में आगे चुड़ैल, युवक को देख पहले कुछ बड़बड़ाती है, फिर उसे बिस्तर पर लेटने का इशारा करती है. हालातों से मजबूर युवक न चाहते हुए भी बिस्तर पर लेट जाता है. इस पूरे दरमियान युवक के हाथ में उसका मोबाइल कैमरा होता है, जो इस पूरे भयानक मंजर को कैद कर रहा था. देखिए वीडियो: 

खून से सनी चादर ओढ़ सो गया शख्स

वीडियो में आगे युवक बिस्तर पर लेटा नजर आ रहा है. उसके बिल्कुल करीब वो डरावनी शक्ल वाली चुड़ैल है, जो उसकी आंखों के सामने कुछ बड़बड़ाती है और उसे अपने साथ राज गुजारने के लिए तैयार करती है. वीडियो के आखिर में वह उसके सामने हाथ हिलाती है और फिर खून से लतपत चादर उसे ओढ़ा देती है. 

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर यूजर इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर कर रहे हैं. साथ ही कई लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की पुष्टी अभी तक नहीं की गई है. 

Viral Viral News Trending Video Viral Video Social Viral Video Social Media Viral Video
Advertisment
Advertisment