Viral Ghost Video : कैमरे में कैद हुई दो भूतनी, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो भूतों को देखा जा सकता है. दोनों भूतों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो भी देख रहा है वह हैरानी जता रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Video ghost

वायरल घोस्ट वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद चौंकाने वाली होती है. दरअसल,हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि रात के अंधेरे में दो भूतनी दिखाई दी हैं. वीडियो में दो खतरनाक आंखें चमकती नजर आ रही हैं, जिससे कई लोग डर गए हैं और यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

भूतनी को देख हर कोई हुआ डरा

इस वीडियो में दो महिलाएं, जो भूतनी जैसी दिख रही हैं, किसी सुनसान नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रही महिलाओं का पहनावा और उनकी गतिविधियां उन्हें किसी अजीब या डरावनी जगह पर होने का अहसास कराती हैं. वीडियो की गुणवत्ता कम है, जिससे यह और भी डरावना प्रतीत हो रहा है. 

हालांकि, बता दें कि इस तरह के वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं, जिनका उद्देश्य केवल मनोरंजन या डर पैदा करना होता है. इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि करना मुश्किल है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी बढ़ती लोकप्रियता इसे एक महत्वपूर्ण विषय बना रही है. ऐसे मामलों में, लोगों को सावधानी से तथ्यों का विश्लेषण करना चाहिए और अंधविश्वास से दूर रहना चाहिए.

ये भी पढ़ें- लड़की के साथ छुपन छुपाई खेल रही भयान चुड़ैल, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग विभिन्न तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो वास्तविक है और इसमें भूतनी दिखाई दे रही हैं, जबकि अन्य इसे एक प्रैंक या किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा बता रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि इसमें कोई शख नहीं है कि भूत होते नहीं है, बस लोग इसका मजाक बना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए कुछ भी किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- जब दो सांपों के बीच हुआ युद्ध, देख लोगों ने कहा- 'ये पहली बार देखा'

fair of ghosts belief in ghosts apparition of ghosts Viral Ghost Video ghost
Advertisment
Advertisment