Advertisment

Viral Girl Video : छोटी बच्ची के एक्सप्रेशन देख हैरान हुई दुनिया, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद कहेंगे कि वाकई में बच्ची ने कमाल का एक्टिंग किया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटी बच्ची हिंदी गाने पर बेहद भावपूर्ण एक्सप्रेशन दे रही है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और लाखों लोग इसे देख चुके हैं.

Advertisment

बच्चे की एक्टिंग देख हर कोई है हैरान

इस वीडियो में एक छोटी बच्ची, जिसकी उम्र लगभग 10-12 साल होगी, फेमस हिंदी गाने पर लिप-सिंक करते हुए और एक्सप्रेशन देते हुए दिख रही है. उसकी मासूमियत और भावनाओं की गहराई ने सभी का दिल जीत लिया है. बच्ची का नाम और वीडियो की सटीक जगह का पता अभी तक नहीं चल पाया है, लेकिन इसने सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची जिस तरह से एक्सप्रेशन दे रही हैं, देख ऐसा लग रहा है कि उसके माधुरी दीक्षित भी फेल हैं. युवक की एक्टिंग को देख हर किसी ने तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- रोड पर भरा पानी तो युवक ने किया गजब का कारनामा!

वीडियो देख लोगों ने क्या किया रिएक्ट?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. लोग बच्ची की मासूमियत और उसकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर भी ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में बच्चे कमाल के हो रहे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई आप जो भी कहिए, ये युवती बहुत आगे जाने वाली है. इस उम्र में ऐसी एक्सप्रेशन सच में कमाल का है. एक यूजर ने लिखा कि बच्ची वाकई में टैलेंटेड है.

Viral Viral News Viral Girl Videos Viral Video
Advertisment