Viral Hot Dance Video : हाय रे! साड़ी में युवती का हॉट डांस, देख लोग छूट रहे हैं पसीने!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद वाकई में यकीन नहीं होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद वाकई में यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक डांस का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि सच में युवती ने कमाल का डांस किया है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के गाने पर स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं.

Advertisment

बन गई सोशल मीडिया का स्टार

वीडियो में युवती साड़ी पहनकर स्टेज पर उतरी है और अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत रही है. उसकी सेक्सी अदाओं और साड़ी में कातिलाना अंदाज ने उसे सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बना दिया है. 

लोग उसके आत्मविश्वास और डांस स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  इस वायरल वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि साड़ी में भी कोई महिला अपने डांस से धमाल मचा सकती है. खासकर भोजपुरी म्यूजिक के चाहने वाले इस वीडियो को देखकर बेहद उत्साहित हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- झाड़ी में एग्जाम की तैयारी...तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वायरल होने के साथ ही इस वीडियो पर लाखों लाइक्स और शेयर आ चुके हैं, और कमेंट्स में लोग इस युवती के डांस की तारीफ कर रहे हैं. कुछ ने तो उसे भोजपुरी इंडस्ट्री की नई डांसिंग सेंसेशन तक घोषित कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वायरल वीडियो यह दिखाते हैं कि आजकल किसी भी टैलेंटेड इंसान के लिए स्टारडम हासिल करना बस एक बेहतरीन परफॉर्मेंस की दूरी पर है. चाहे वह डांस हो, गाना हो, या कोई अन्य कला—सही मौका मिलते ही लोग इसे हाथों-हाथ लेते हैं.

ये भी पढ़ें- 'आप सोते हुए बहुत Cute लगते हैं'...शादी की पहली सुबह कुछ ऐसी, तेजी से वायरल हो रहा है पत्नी का ये वीडियो

Viral Viral Dance girl dance viral video
Advertisment