Advertisment

Viral Blog Video : महिला ने बनाया ऐसा ब्लॉग कि देख पूरी दुनिया हो गई परेशान, तेजी से हो रहा है वायरल!

एक ब्लॉग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप मे हैरान करने वाला है. वीडियो को देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे कि आखिर महिला बना क्या कर रही है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral blog video

वायरल ब्लॉग वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया ने लोगों के जीने के तौर तरीके को बदल दिया है. अब लोग जो भी करते हैं, वो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो प्रोपर दिन भर क्या करते हैं, उसका एक ब्लॉग बनाते हैं और शेयर करते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही ब्लॉग वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद हो सकता है कि आपको कहीं सदमा ना लग जाए. दरअसल, एक महिला का ब्लॉग तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला दिन भर काम क्या करती हैं. वो पुरी कहानी बताती है. सोशल मीडिया पर ब्लॉग का ये वीडियो वायरल होता है.

Advertisment

नहीं देखी होगी ऐसा ब्लॉग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने दिन का ब्लॉग शुरू करते हुए बताती है कि वह सबसे पहले क्या करने वाली है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कहती हैं, मैं कूड़ा फेंकने जा रही हूं. इसके बाद वह एक-एक करके बताती हैं कि वह दिन भर में क्या करती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह अपने पति, बेटे और कुत्ते के बारे में बताती है. वह बताती है कि उनके बेटा दिन भर फोन में लग रहता है. साथ ही वह कुत्ते के बारे में भी बताती है. दरअसल ये इतना मजेदार ब्लॉग है कि इसे देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहा है.

ये भी पढ़ें- बाप रे बाप! 57 की उम्र ऐसी Hotness, आखिर कौन है ये महिला?

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो ब्लॉग को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई, वीडियो देखकर हंसते रहो, वो औरत तुमसे ज्यादा पैसे कमा रही है. एक यूजर ने लिखा कि उनके घर में दो चांदी के बटन लगे हुए हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन्हें ये वीडियो देखकर सच में हंसी आ रही है कि आखिर लोग कुछ भी देख रहे हैं और उनके पास ये सब देखने के लिए कितना समय है.

Advertisment

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment