Advertisment

Viral Metro Video : मेट्रो के अंदर लड़की ने पार कर दीं सारी हदें, देख भड़के लोग

एक वीडियो सामने आ रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के बीच हैरानी हो रही है. युवती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral metro video

वायरल मेट्रो वीडियो (IG)

मेट्रो से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कई बार तो वीडियो देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में लोग ऐसा कर सकते हैं? हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मेट्रो में पागलों की तरह डांस करती नजर आ रही है. जैसे ही यह वीडियो ऑनलाइन आया तो लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बन गया कि आखिर आज के युवाओं को क्या हो गया है जो वे ऐसी हरकतें क्यों कर रहे हैं?

Advertisment

मेट्रो के अंदर पागलपन

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती बिना किसी झिझक के मेट्रो के अंदर पागलों की तरह डांस कर रही है. मेट्रो की भीड़ और यात्रियों की अजीबोगरीब प्रतिक्रियाओं के बावजूद, वह अपनी ही धुन में मस्त नजर आ रही है. वो मेट्रो की फर्श पर सो-सोकर डांस कर रही है. जिस तरह से डांस कर रही है, वो डांस तो नहीं कह सकते हैं लेकिन पागलपन जरुर कह सकते हैं. वीडियो को देखने के बाद हर कोई अजीबोगरीब तरह से रिएक्ट कर रहा है. हालांकि, ये वीडियो किस मेट्रो का है, ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है.  

ये भी पढ़ें- युवक ने खींची दुनिया की सबसे खतरनाक सेल्फी, देख निकल गई लोगों की जान!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मिक्स प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोगों ने इसे युवती की आत्मविश्वास की मिसाल बताते हुए सराहा, तो कुछ ने इसे सार्वजनिक जगह पर अनुशासनहीनता का नमूना कहा.

बता दें कि ऐसे एक्ट सोशल मीडिया पर ध्यान आकर्षित करने के लिए किए जाते हैं. ये घटना एक बार फिर यह सोचने पर मजबूर करती है कि सार्वजनिक जगहों पर व्यक्तिगत आजादी की सीमाएं क्या होनी चाहिए और हमें सामाजिक अनुशासन के साथ कैसे सामंजस्य बैठाना चाहिए.

Advertisment

Viral Viral News Delhi Viral Metro Video Viral Metro Video Today Viral Metro Video
Advertisment
Advertisment