Advertisment

Viral Metro Video : चलती मेट्रो में युवक करने लगा योग, देख लोगों ने कहा- दिस इज नॉट राइट प्लेस

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक चलती मेट्रो में योग कर रहा है. युवक का योग करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने रिएक्ट भी किया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral METRO video

वायरल वीडियो (ig)

सोशल मीडिया की दुनिया में मेट्रो से जुड़े हर रोज वीडियो देखने को मिल जाते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद इंसान हैरान हो जाता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक मेट्रो के अंदर मेडिटेशन और योग करता हुआ नजर आ रहा है. ये वीडियो न केवल यात्रियों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया, बल्कि इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का विषय बन गया है. 

Advertisment

चलती मेट्रो में योग साधना

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो में इतनी भीड़ होने के बावजूद युवक ने ध्यान और योग के जरिए अपनी मानसिक शांति बनाए रखने की कोशिश की. युवक अपनी मेट्रो के फर्श पर बैठ जाता है और पाइप के सहारे ऊपर जाने की कोशिश करता है. जिस तरह से युवक योगाभ्यास करता है वह अपने आप में चौंकाने वाला होता है. ये देख वहां बैठे लोग हैरान हो जाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यात्रियों और ऑनलाइन दर्शकों ने युवक की तारीफ की. ये वीडियो किस मेट्रो का है, ये स्पष्ट नहीं पाया है.

ये भी पढ़ें- समुद्र के नीचे मिली सोने की खदान, देख लोग बोले- बाप रे बाप इतना सोना!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं मिलीजुली रही हैं. कुछ लोगों ने इसे मानसिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता फैलाने का एक अच्छा कदम बताया, तो वहीं कुछ ने मेट्रो जैसे सार्वजनिक स्थान पर इस प्रकार की गतिविधियों को अनुचित माना. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "ये देखकर बहुत अच्छा लगा कि लोग अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रख रहे हैं. मेट्रो की यात्रा तनावपूर्ण हो सकती है और यह एक सकारात्मक तरीका है इसे मैनेज करने का." दूसरी ओर, एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "मेट्रो में यह करना सही नहीं है. इससे दूसरे यात्रियों को असुविधा हो सकती है. योग और मेडिटेशन के लिए घर या पार्क बेहतर जगह हैं."

 

Advertisment

Metro Video Delhi Viral Metro Video metro video today Metro Viral Metro Video Today Metro Video Viral
Advertisment
Advertisment