Advertisment

VIRAL VIDEO: पेड़ बनकर लड़कियों को डरा रहा है ये शख्स! जानें क्या हुआ जब डर से चीख पड़ीं लड़कियां!

VIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियोज़ का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है, जहां लोग दूसरों को मज़ाक के नाम पर डराने की कोशिश करते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शख्स पेड़ की तरह बनकर लड़कियों को डराता है.

Advertisment
author-image
Anurag Tiwari
एडिट
New Update
viral prank video man dresses as tree scares girls social media sensation

viral prank video man dresses as tree scares girls social media sensation

Advertisment

VIRAL VIDEO: आजकल सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियोज़ का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है, जिसमें लोग मजाक के नाम पर दूसरों को डराने या चौंकाने की कोशिश करते हैं. ऐसे वीडियोज़ में कई बार चीजें हंसी-मजाक तक सीमित रहती हैं, लेकिन कुछ प्रैंक इतने खतरनाक होते हैं कि यह दूसरों के लिए डरावने और नुकसानदायक हो सकते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पेड़ का रूप धारण कर लड़कियों को डराता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो @shahvlog2 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो गया है.

Advertisment

वीडियो में क्या है खास?

Advertisment

इस वीडियो में एक शख्स सड़क किनारे पेड़ के रूप में खड़ा हो जाता है और जैसे ही लड़कियों का कोई ग्रुप उसके पास से गुजरता है, वह अचानक उन पर झपट पड़ता है. उसकी इस हरकत से लड़कियां बुरी तरह से डर जाती हैं और चीखने लगती हैं. ऐसा लगता है कि इस शख्स को लड़कियों से नफरत है, क्योंकि वह केवल लड़कियों को ही इस तरह से डराता है. वीडियो में अलग-अलग समय पर कई लड़कियों को इस प्रैंक का शिकार होते देखा जा सकता है. हालांकि, यह एक प्रैंक है, लेकिन इसकी वजह से लड़कियां इतनी डर जाती हैं कि एक बार को समझ नहीं पातीं कि यह मजाक है या सच्चाई.

लोगों के रियक्शन

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 लाख 12 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. इस पर हजारों लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें कई लोग इस प्रैंक को मजेदार मानते हैं, तो कुछ ने इसे खतरनाक और गैर-जिम्मेदाराना करार दिया है. एक यूजर जॉनी ने लिखा, "यह प्रैंक खतरनाक है. एक महिला तो इतनी डर गई कि पीछे खड़ी कार से टकरा गई. अगर कार चल रही होती, तो हादसा हो सकता था. ऐसे स्टंट से बचना चाहिए, चाहे यह मजाक ही क्यों न हो."

Advertisment

कुछ लोगों ने इस प्रैंक के दौरान लड़कियों के कपड़ों को भी मुद्दा बनाया. एक यूजर ने सवाल किया, "कपड़ों का क्या हुआ? क्या अब कोई भी ढंग के कपड़े नहीं पहनता?" इस तरह के कमेंट्स से साफ है कि जहां कुछ लोग इस प्रैंक को Entertainment के रूप में देख रहे हैं, वहीं कुछ इसे अनुचित और खतरनाक मानते हैं.

यह वीडियो मनोरंजक तो है, लेकिन इसमें दिखाए गए प्रैंक खतरनाक भी हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर प्रैंक वीडियोज बनाना और वायरल करना आम बात हो गई है, लेकिन ऐसी शरारतों में सुरक्षा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है. बिना सोचे-समझे ऐसे स्टंट करना किसी को शारीरिक नुकसान पहुंचा सकता है. इस वीडियो के मामले में भले ही किसी को चोट नहीं आई, लेकिन इस तरह के प्रैंक्स में हादसों की संभावना हमेशा बनी रहती है.

अतः, प्रैंक वीडियोज़ बनाते समय मनोरंजन के साथ-साथ सुरक्षा का भी ध्यान रखना चाहिए ताकि किसी को अनावश्यक डर या हानि न पहुंचे.

Advertisment

 

 

 

Viral Video Viral
Advertisment
Advertisment