Advertisment

Viral Russian Girl Video : एक हफ्ते तक मजदूरी करने के बाद मजदूर ले आया रशियन गर्ल...फिर ऐसे बनाया वीडियो!

एक वीडियो तेज से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक ने ऐसा काम किया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो को देख हर कोई हैरान है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Russian Girl Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो वाकई चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. अगर हम आपसे कहें कि एक युवक एक हफ्ते तक मजदूरी करके रशियन ले आया है तो क्या आप यकीन करेंगे? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. दावा किया जा रहा है कि युवक एक हफ्ते तक काम करके रशियन लाया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

भाई ले आया रशियन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक नजर आ रहा है. वो एक सेल्फी वीडियो बना रहा है और इस दौरान उन्हें वीडियो में एक लड़की दिखती है, जिसे देखने के बाद लोग इस पर यकीन नहीं कर पाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती युवक से पूछती नजर आ रही है कि तुम यहां कब आए? लेकिन युवक वीडियो बनाने में व्यस्त रहा. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि युवक एक हफ्ते तक मजदूरी करने के बाद रशियन को लेकर आया है. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है. ये सिर्फ मीम्स के तौर पर बनाया गया है. वास्तव में कहानी किस बारे में है? किसी को कुछ नहीं पता.

ये भी पढ़ें- सलमान ने कहा कैटरीना के कान में...चलो चाय पीते हैं सुधीर के दुकान में, गजब का है ये विज्ञापन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद हर किसी ने हैरानी जताई है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई बिहार मजदूर कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसलिए तो एक हफ्ते में दिहाड़ी करके पैसे जुटाकर रशियन लेकर आया है, क्या बात है? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसका मतलब है कि मुझे भी दिहाड़ी करना होगा? 

Viral Russian girl video Russian Girl
Advertisment
Advertisment