Viral Salma Hayek Video : बाप रे बाप! 57 की उम्र ऐसी Hotness, आखिर कौन है ये महिला?

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महिला का वीडियो ऐसा है कि हर कोई इसे देखकर हैरान है. सभी ने वीडियो की तारीफ की है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है, कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसी ही महिला का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि महिला की उम्र 60 साल है और साल में इतनी फिट होना, अपने आप में बड़ी बात है. ऐसे में जानते हैं कि आखिर ये वायरल महिला कौन हैं? 

Advertisment

बिकनी में ये कौन है वायरल महिला?

वीडियो में दिख रही महिला का नाम सलमा हायेक है. इस वीडियो में सलमा बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी बेहतरीन फिटनेस और आत्मविश्वास साफ झलक रहा है. वीडियो में सलमा स्विमिंग पूल में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और कमेंट्स में उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं यूजर्स

सलमा ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है.सलमा के इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उम्र के साथ उनकी खूबसूरती और आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आई है. 

फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स किए हैं, जिससे साफ है कि सलमा का चार्म और स्टारडम आज भी बरकरार है. सलमा हायेक का यह वायरल वीडियो उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है, और यह देखकर साफ है कि वह आने वाले समय में भी अपने फैंस को इसी तरह प्रेरित करती रहेंगी.

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

बता दें कि हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सलमा हायेक अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. 57 साल की उम्र में भी उन्होंने अपनी सुडोल बॉडी और कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों में जगह बनाए रखी है. सलमा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी जिंदगी के खास पलों को फैंस के साथ शेयर करती हैं.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment