Advertisment

Viral Sherlyn Chopra video : फूहड़पन पर उतर गई हैं शर्लिन चौपड़ा, युवक के मुंह पर कपड़े डाल कर दिया गंदा काम!

शर्लिन चोपड़ा, जो बॉलीवुड में अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral Sherlyn Chopra video

वायरल वीडियो (X)

शर्लिन चोपड़ा, जो बॉलीवुड में अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक के साथ ऐसी हरकतें करती नजर आ रही हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इस वीडियो में शर्लिन और युवक के बीच का व्यवहार काफी आपत्तिजनक प्रतीत होता है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसे शर्लिन की निजी जिंदगी का हिस्सा बताते हुए इसे ज्यादा तवज्जो नहीं देने की बात कर रहे हैं.

Advertisment

हैरान करने वाला है ये वीडियो

यह पहली बार नहीं है जब शर्लिन चोपड़ा किसी विवाद के कारण चर्चा में आई हों. इससे पहले भी वह कई बार अपने बोल्ड फोटोशूट्स और विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रही हैं. वायरल वीडियो में देखा सकता है कि वो जिस तरह से युवक के साथ करती है, वो कैमरे पर करना शर्मनाक है. युवक भी एक पल के लिए हैरान हो जाता है कि उसके साथ ये क्या हो रहा है. 

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

Advertisment

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो के प्रति लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ लोग इसे शर्मनाक बताते हुए शर्लिन की आलोचना कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे उनके निजी जीवन में दखल मानते हुए समर्थन में आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में वायरल होने के लिए कुछ अभिनेत्री कुछ भी कर सकती है. एक यूजर ने लिखा कि शर्लिन चोपड़ा से उम्मीद हो सकती है. एक यूजर ने लिखा कि ये राखी सवांत से आगे निकलना चाहती है.

Viral News Sherlyn chopra video Sherlyn Chopra
Advertisment
Advertisment