Advertisment

Viral Video: गुस्साए हाथी ने गांव में मचा दी तबाही, एक धक्के में ध्वस्त किया मकान, मच गई भगदड़

Angry Elephant Viral Video: हाथी पृथ्वी का सबसे विशाल और समझदार जानवर माना जाता है लेकिन उसे कई बार गुस्सा भी आ जाता है. जब उसे गुस्सा आता है तो उसके सामने आने वाली हर जीत तो तहस-नहस कर देता है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Angry Elephant

Angry Elephant Viral Video: हाथी जितना शक्तिशाली होता है वह उतना समझदार भी माना जाता है लेकिन कई बार उसे गुस्सा भी आ जाता है. हाथियों को जब गुस्सा आता है तो वह किसी की भी जान ले सकता है. हाथी के गुस्से के आगे हर किसी की ताकत फीकी पड़ जाती है. सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक गुस्साए हाथी ने ऐसा तांड़व मचाया कि देखने वाले अपनी जान बचाकर इधर से उधर भागने लगे. ये वीडियो कहां का है इसके बारे में तो पता नहीं चला लेकिन हाथी का गुस्सा देखकर उसकी ताकत के बारे में एक बार फिर से अंदाजा हो गया कि हाथी ही इस धरती के सबसे ताकतवर जानवर हैं.

Advertisment

पहले सड़क पर जमकर मचाया तांडव

इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है. जिसमें एक हाथी को गुस्से की हालत में सड़क पर तांडव मचाते देखा जा सकता है. सबसे पहले हाथी सड़क पर अपने सामने आने वाली चीजों को तोड़ते हुए देखा जा सकता है. गुस्साया हाथी तेजी से आगे बढ़ता है और एक बाइक को सूंड़ से उठाकर सड़क पर फेंक देता है और उसके बाद एक ऑटो में जोर से धक्का मारता है. उसके बाद हाथी आगे बढ़ता हुआ जाता है और एक कार पर धावा बोल देता है. लेकिन जब तक हाथी कार पर हमला करता कार ड्राइवर कार को रिवर्स कर तेजी से भाग जाता है.

ये भी पढ़ें: Video: नशे में धुत्त युवक-युवती मेट्रो में करने लगे ऐसी हरकर, देखकर हर कोई रह गया हैरान

Advertisment

गांव में जकर की तोड़फोड़

Advertisment

सड़क पर तांडव मचाने के बाद हाथी गांव की ओर पहुंच जाता है और उसके बाद गांव में तांड़व मचाना शुरू करता है. गांव में घुसकर हाथी सबसे पहले एक झोंपड़ी को धक्का देकर जमींदोज कर देता है. उसके बाद वह एक घर पर धावा बोल देता है ये देखकर वहां मौजूद लोग में भगदड़ मच जाती है. हाथी के गुस्से को देखकर लोग इधर से उधर भागने लगते हैं. उसके बाद हाथी एक घर में घुस जाता है और उसपर अपना गुस्सा उतारना शुरू कर देता है. हाथी एक धक्के में घर की दीवार को गिरा देता है और उसके बाद दूसरे धक्के में पूरे घर को धराशायी कर देता है.

ये भी पढ़ें: Video: बच्ची के ऊपर से उतर गया कार का पहिया, फिर हुआ ऐसा चमत्कार, नहीं होगा आंखों पर यकीन

Viral Video shocking video scary video Angry elephant elephant video
Advertisment
Advertisment