Advertisment

Viral Video: तौलिया पहने जब लड़की ने सड़क पर किया कैट वॉक, जनता के सामने बदले कपड़े

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. लड़की अपने बदन पर तौलिया पहने हुई थी. अचानक उसने इसे उतार फेंका. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
girl in towel

girl in towel

सोशल मीडिया पर आज ज्यादा लाइक और रातोंरात स्टार बनने के लिए चक्कर में अजब-गजब हरकते देखने को मिल रही हैं. कोई सड़क पर डांस करके तो कोई तरह-तरह के करतब दिखाकर पॉपुलर होना चाहता है. मगर इस वीडियो को देखकर एक वर्ग काफी भड़क गया है. यह वर्ग इस वीडियो को अश्लील बता रहा है. उसका कहना है इस तरह के वीडियो पर बैन लगना चाहिए. दरअसल, इस वीडियो में तौलिया लपेटकर मुंबई की सड़कों पर बेखौफ एक लड़की चल रही है. इस लड़की का नाम तनुमिता घोष है. यह मित्रा फैशन सुपरस्टार की विजेता रह चुकी है. इसके साथ वह जानीमानी इंफ्लूएंसर भी हैं. इस्टाग्राम पर उन्हें 37 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. 

Advertisment

वीडियो में तनुमिया घोष मुंबई की सड़कों पर गुलाबी रंग की तौलिया लपेटकर घर से बाहर निकल आईं. घोष को इस हालत में देखकर लोग उसे घूरने लगे. वह कहीं भी घूमती तो लोग उसे घूरने लगते थे. वह ऐसी जगह पर जाती जहां पर काफी भीड़ होती. वह कभी बस स्टैंड पर खड़ी होती तो कभी मॉल के बाहर टहलती. इस तरह से लोगों का रिक्शन कैमरे में कैद हो रहे थे. वीडियो में अचानक वह कई लड़कों के सामने आती है और पहले सिर से तौलिया हटाती है और इसके बाद अपने शरीर से तौलियो को उतार फेंकती है. इसके बाद वह नए रूप में नजर आती है. घोष एक शार्ट ड्रेस में दिखाई देती हैं. उसने तौलिये के ​नीचे एक ड्रेस पहन रखा थी. 

इस वीडियो को अब तक करीब दस लाख लोग देख चुके हैं. वहीं हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इसके बैकग्राउंड में तौबा-तौबा गाना बज रहा है. घोष ने कैप्शन में लिखा कि 'मुंबई के लोग मुझे देखकर शायद तौबा-तौबा कह रहे होंगे.' इसके साथ ढेर सारे कमेंट भी सामने आ रहे हैं. कुछ यूजर्स उसे खूब खरीखोटी सुना रहे हैं. 

girl in towel newsnationlive Viral Video Mumbai Viral video Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment