Advertisment

Viral Video: सड़कों पर सैर करने निकला मगरमच्छ, देखकर छूटे लोगों के पसीने

Crocodile Running on the road: यूपी के एक गांव में मगरमच्छ अचानक से सड़कों पर दौड़ता हुआ नजर आया. मगरमच्छ को रोड पर देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. वहीं, एक शख्स मगरमच्छ को मारता हुआ भी नजर आ रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
मगरमच्छ

Crocodile Running on the road: हम अकसर सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते देखते हैं. कभी कोई वीडियो दिल को छू जाती है तो कभी कोई वीडियो झकझोर कर रख देती है. वहीं, आज उत्तर प्रदेश के बिजनौर का एक शर्मनाक वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. जहां एक शख्स बेसहारा मगरमच्छ को मारता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक मगरमच्छ गंगा से निकलकर सड़क पर आ गया और मगरमच्छ को देखकर ग्रामीण डर के भाग रहे हैं. वहीं, एक शख्स मगरमच्छ के पीछे-पीछे चल रहा है और उसे अपने पैरों से मार रहा है. दूसरी तरफ लोगों को देखकर मगरमच्छ भी सहमा हुआ नजर आ रहा है. 

Advertisment

यूपी की सड़कों पर दौड़ता दिखा मगरमच्छ

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस तरह से जंगली जानवर की मारने की निंदा कर रहे हैं. दरअसल, गंगा में बढ़े जलस्तर की वजह से मगरमच्छ सड़क पर आ गया. फिर क्या ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. बता दें कि यह घटना बुधवार सुबह की है. जब नांगल वासियों की नींद खुली तो उन्होंने अपने घर के सामने गली में मगरमच्छ को टहलते हुए देखा. इसे देखकर ग्रामीण हैरान रह गए और इधर-उधर भागने लगे.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: 'बाबा नगरी' उज्जैन में गायों को दी जा रही है 'जहरीली रोटी'! कैमरे में कैद हुई घटना

शख्स ने मगरमच्छ को मारी लात

वहीं, इस तरह से भारी संख्या में लोगों को देखकर मगरमच्छ भी डर गया. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं, कुछ लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. जैसे ही वन विभाग को जानकारी दी गई, वे लोग तुरंत गांव पहुंचे और घंटों मशक्कत करने के बाद उसे पकड़ने में कामयाबी मिली. वन विभाग की टीम मगरमच्छ को रस्सी से  बांधकर अपने साथ ले गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने राहतभरी सांस ली. वहीं, वन विभाग ने मगरमच्छ को वापस से गंगा नदी में छोड़ दिया. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक तरफ जहां ग्रामीणों में मगरमच्छ को देखकर हड़कंप मच गया था तो दूसरी तरफ उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. कुछ लोगों का गुस्सा भी वीडियो को देखकर फूट रहा है और वह इंसान को शैतान बता रहे हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि एक दिन यहीं मगरमच्छ तुम्हें अपना खाना बना लेगा. एक यूजर ने लिखा कि मैंने मगरमच्छ को कभी भी इस तरह से सरपट दौड़ते हुए नहीं देखा. 

Trending Video Social Media Viral Video trending news today uttar pradesh news UP News Uttar Pradesh news hindi news Uttar Pradesh news hindi Crocodile Running on the road
Advertisment
Advertisment