Advertisment

Ghost Viral Video: सच में भूत आ गया! इस App से पीछे पड़ जाती है डरावनी चुड़ैल

Real Ghost Video: इस ऐप को डाउनलोड किया, तो आपके पीछे चुड़ैल का साया पड़ जाएगा. यकीन नहीं होता, तो इस वीडियो को देखिए. मगर याद रहे कि, इससे पीछा छुड़ाना नामुमकिन है!

author-image
Sourabh Dubey
New Update
horror video

Horror Video: हमारे मोबाइल में आजकल हर चीज के लिए एक ऐप है. खाना मंगवाना हो, शॉपिंग करनी हो या महीने के खर्च का हिसाब रखना हो, मोबाइल पर बस कुछ टच में ही काम हो जाता है. मगर आपको कैसा लगेगा, अगर मैं कहूं कि एक ऐसा ही ऐप आपकी जान का दूश्मन बन सकता है! ये एक शापित ऐप है, जिसे डाउनलोड  करके आप बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं. हो सकता है कि, इसके बाद एक साया हमेशा-हर वक्त आपके साथ रहे...

Advertisment

जी हां.. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक अजीबो-गरीब वीडियो पोस्ट की है, जिसमे उसने इस ऐप के बारे में डिटेल में बताया है. वीडियो की शुरुआत में वह कहता नजर आ रहा है कि, जिन्हें बहुत ज्यादा और जल्दी डर लगने लगता है, वो कृपया इस वीडियो को पूरा न देखें..

वीडियो में आगे वो बताता है कि, इंटरनेट पर एक ऐसा शापित ऐप मौजूद है, जिसे डाउनलोड करने से एक खौफनाक चुड़ैल आपके पीछे पड़ जाएगी. वीडियो में आगे यूजर उस ऐप के बारे में भी बता रहा है. आप भी देखिए वीडियो: 

Advertisment

..तो यूजर बताता है कि, इंटरनेट पर MalO नाम का एक ऐप मौजूद है, जो बेहद ही अजीब और खौफनाक है. इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद से ही, असल मुसीबत शुरू होती है. पहले आपसे आपका मोबाइल नंबर मांगा जाता है, फिर तुरंत 24 घंटे पहले आप जहां भी होंगे, वहां कि एक तस्वीर सामने आती है, जिसमें एक अजीब से चुड़ैल की शक्ल नजर आ रही होती है. 

चुड़ैल साफ नजर आती है

Advertisment

फिर 72 घंटों में आपको फिलहाल जहां मौजूद हो, उसकी कई तस्वीरें सामने आने लगती है. कुछ ही घंटों बाद आपको एकदम लेटेस्ट तस्वीरें पेश आने लगती है, जैसे काच के सामने, बाथरूम या फिर कहीं और.. इन सभी तस्वीरों में सबसे डराने वाली बात है कि, हर तस्वीर में वो चुड़ैल साफ नजर आ रही थी.

हैरत की बात है कि, आखिर ये ऐप आपकी लोकेशन पता लगाने में कामयाब कैसे हो रहा है? जबकि वो डरावनी चुड़ैल हर वक्त-हर तरफ आपके पीछे है. जिससे छुटकारा कैसे मिलेगा, शायद कोई नहीं जानता..

ऐसे में बताईये, क्या आप भी इस ऐप को डाउनलोड करने जा रहे हैं, तो एक बात का ध्यान रखें.. इसे पूरी तरह अपने रिस्क पर डाउनलोड करें, क्योंकि कोई नहीं जानता आखिर इसका अंजाम क्या होगा?

Ghost attack Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment