Advertisment

Ghost Viral Video: लड़की के साथ छुपन छुपाई खेल रही भयान चुड़ैल, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर हाल फिलहाल में एक बेहद ही डरा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को बीते कई दिनों से अपने घर में किसी अनजान शक्ति के होने का एहसास हो रहा था. हालांकि महिला ये मालूम नहीं कर पा रही थी कि, ये उसका वहम है या फिर वाकई में ऐसा कुछ हो रहा है.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
viral video ghost real

Viral Ghost Video: सोशल मीडिया पर हाल फिलहाल में एक बेहद ही डरा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला को बीते कई दिनों से अपने घर में किसी अनजान शक्ति के होने का एहसास हो रहा था. हालांकि महिला ये मालूम नहीं कर पा रही थी कि, ये उसका वहम है या फिर वाकई में ऐसा कुछ हो रहा है. इसके बाद उसने अपने घर में एक सीसीटीवी कैमरा लगवाया और जो कैमरे में सामने आया वो बहुत ही ज्यादा डरावना था.

Advertisment

दरअसल एक दिन, आधी रात को महिला ग्राउंड फ्लोर के कमरे से घर के ऊपरी माले की ओर बढ़ रही थी. इसी बीच उसने महसूस किया कि, जैसे कोई उसे घूर रहा है. हालांकि बावजूद इसके वह ऊपर की ओर बढ़ती रही. मगर इसी के फौरन बाद कुछ ऐसा वाकया पेश आया, जिसे अगले दिन वह सीसीटीवी फुटेज में देख डर गई. देखिए वीडियो: 

अगले दिन जब घर के ऊपरी माले में वह सो रही थी, तब भी उसे किसी आहट का एहसास हुआ. जब अगले दिन सीसीटीवी फुटेज निकाल कर देखा, तो मालूम चला कि असल में सीढ़ियों की बिल्कुल नीचे एक चुड़ैल बैठी है, जो महिला के ऊपर जाने के बाद अपना मुंह डरावने तरीके से बाहर निकाल कर चीख रही है. महिला ये मंजर देख बुरी तरह डर गई और आखिर में घर छोड़ने का फैसला कर दिया.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment