Advertisment

viral video : चलती ट्रेन में लड़कियों का ऐसा डांस...बाप रे बाप, देख आप जाएंगे हिल!

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
girls group dance video

वायरल डांस वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवतियों को ग्रुप ट्रेन के अंदर डांस कर रहा होता है. युवतियों का डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

चलती ट्रेन में ऐसी डांस?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियों का एक ग्रुप ट्रेन के अंदर है. वह ट्रेन के अंदर सफर करते हुए रील बनाती हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने पर चलती ट्रेन के अंदर डांस कर रही हैं. लड़कियां जिस तरह से डांस कर रही हैं वो काफी एनर्जेटिक है. हर लड़की का डांस अपने आप में खतरनाक होता है. उनके डांस स्टेप्स काफी कमाल के हैं. 

ये भी पढ़ें- पुलिस के सामने कपल ने खुलेआम किया सबकुछ, वायरल हो रहा है VIDEO

डांस देखने के लिए हो जाएंगे मजबूर

यानी अगर कोई इन लड़कियों का डांस देख लेगा तो दोबारा देखने पर मजबूर हो जाएगा. ये डांस वीडियो किस ट्रेन में शूट किया गया है ये जानकारी नहीं है. हालांकि, इस डांस शूटिंग के दौरान यात्रियों को काफी परेशानी भी हुई है, ये वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है. 

 वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इन लोगों ने ट्रेन, बस स्टैंड, मेट्रो और पब्लिक प्लेस पर गंध मचा दिया है.

एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में इन जैसे लोगों के लिए स्पेशल ट्रेन होना चाहिए. एक एक्स यूजर ने लिखा कि एक दिन इस पर गोले पर हर कोई रीलबाज हो जाएगा. वीडियो पर कई लोगों ने युवतियों को ट्रोल करने की कोशिश की है. 

ये भी पढ़ें- रील के चक्कर में SI की लग गई क्लास, वायरल हो रहा है वीडियो!

Viral Video Dance Video Viral Dance Viral Train Video Train Video local train video dance
Advertisment
Advertisment