Advertisment

Viral Video : सच में नहीं हो रहा है यकीन बाबा....आईफोन 16 खरीदने के बाद युवक ने ये क्या कर दिया?

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपने नए आईफोन 16 के साथ माता रानी के दरबार में पूजा-पाठ करते हुए दिखाई दे रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral news iphone 16

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक अपने नए आईफोन 16 के साथ माता रानी के दरबार में पूजा-पाठ करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक आईफोन 16 खरीदने के बाद माता रानी के मंदिर पहुंचता है और अपने फोन को उनके चरणों में रखकर आशीर्वाद लेता है. युवक की इस अनोखी श्रद्धा और खुशी ने लोगों का ध्यान खींचा है, और वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

आईफोन लेने के बाद माता रानी से लिया आशीर्वाद

आईफोन 16, जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है, भारतीय मार्केट में बहुत चर्चा में है. यह फोन अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं और प्रीमियम डिज़ाइन के साथ आता है, जिसके कारण देशभर में इसे खरीदने वालों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. युवक के इस कदम से यह साफ झलकता है कि आईफोन 16 उनके लिए केवल एक तकनीकी उत्पाद नहीं है, बल्कि एक उपलब्धि और खुशी का प्रतीक है, जिसे उन्होंने माता रानी के चरणों में अर्पित कर अपनी श्रद्धा व्यक्त की.

आधुनिक होने के बाद भी इतनी श्रद्धा

वीडियो में युवक की इस भक्ति और आस्था को देखकर कई लोग इसे सकारात्मक दृष्टि से देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस तरह की भावनाएं यह दिखाती हैं कि चाहे आधुनिक तकनीक कितनी भी विकसित क्यों न हो जाए, भारतीय संस्कृति में आस्था और धार्मिक मान्यताओं का विशेष स्थान है. कुछ लोग इसे अपनी खुशी को माता रानी के साथ शेयर करने की अभिव्यक्ति मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे आधुनिकता और परंपरा के संगम के रूप में देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पहले वीडियो देखें और सबक लें, नहीं तो ऐसे बाइकर्स आपको बनाएंगे निशाना!

भारतीय समाज में अलग ही भावना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कई यूजर्स ने युवक की भक्ति की सराहना की है, जबकि कुछ ने इसे अंधविश्वास के रूप में देखा है. हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद युवक की पहचान और उसकी कहानी को लेकर भी कई सवाल उठाए जा रहे हैं. बहरहाल, इस वीडियो ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि चाहे दुनिया कितनी भी आधुनिक हो जाए, भारतीय समाज में धार्मिक आस्था और भक्ति का अपना एक अलग ही महत्व है.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today apple iphone 16 launch iPhone 16 iPhone 4GB iPhone Real price iPhone 16 Pro Viral Khabar Update iPhone 16 Pro Max iPhone 16 Series iPhone 16 Plus
Advertisment
Advertisment