Advertisment

रेलवे स्टेशन पर लड़की कर रही अजीबो गरीब डांस, दर्शक कर रहे कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर एक महिला का अजीबो गरीब डांस काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला रेलवे स्टेशन पर बैठी एक अन्य महिला के पास डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो इस कदर अजीब है कि, सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
dance viral video

सोशल मीडिया पर एक महिला का अजीबो गरीब डांस काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला रेलवे स्टेशन पर बैठी एक अन्य महिला के पास डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो इस कदर अजीब है कि, सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. बता दें कि, वीडियो में नजर आ रही महिला की पहचान सीमा कनौजिया के तौर पर हुई है, जो अपनी ज्यादातर वीडियो में रेलवे स्टेशन्स पर इसी तरह के डांस करती हैं. 

Advertisment

खैर, वीडियो में देख सकते हैं कि, सीमा अजीब तरह से स्टेशन पर बैठी महिला के ऊपर चढ़ जाती है, जिसका वह महिला विरोध भी करती है. हालांकि सीमा उसे परेशान करना जारी रखती है. बीच-बीच में महिला सीमा का मारने का इशारा भी करती है, लेकिन सीमा अपनी हरकतें जारी रखती है. 

फिर वीडियो में नजर आता है कि, दूसरी महिला उससे दूर जाने की कोशिश करती है, मगर सीमा बगैर किसी के डर के महिला की गर्दन पकड़कर झूल जाती है. रोंगटे खड़े कर देने वाली ये पूरी घटना मोबाइल के कैमरे में कैद हो जाती है. आप भी देखिए वीडियो: 

Advertisment

सीमा के इंस्टाग्राम पर 7.46 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उसने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, जिसे तकरीबन 3.23 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया. इसके अलावा, इसे 75,000 से अधिक लोगों ने साझा किया है, 2 लाख से अधिक उपयोगकर्ताओं ने इसे पसंद किया है और 5,300 से अधिक लोगों ने कमेंट किए हैं. हालांकि अपने कैप्शन में सीमा ने साफ किया कि, ये पूरी हरकत मनोरंजन के मद्देनजर की गई थी. इसमें एक दोस्त भी शामिल हैं. 

 

हालांकि, वीडियो ने दर्शकों के बीच काफी गुस्सा पैदा कर दिया है. पबलिक के बीच इस तरह की हरकत को अंजाम देने पर सवाल किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर अपनी  चिंताएं व्यक्त कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट कर महिला पर कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

Advertisment
Advertisment