Advertisment

Viral Train Video : छाता लेकर ट्रेन चलाने को मजबूर हुआ लोको पायलट, वीडियो वायरल

एक वीडियो सामने आया है जिसमें ट्रेन की छत से पानी टपक रहा है. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर ये माजरा क्या है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral train video

इंजन सेक्शन वायरल वीडियो (Social Media)

Advertisment

भारतीय रेलवे से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसे कई वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद किसी को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पाता. अगर हम कहें कि रेलवे इंजन के ड्राइवर सेक्शन में बारिश का पानी टपक रहा है तो क्या आप विश्वास करेंगे? एक पल को लगेगा कि ऐसा हो ही नहीं सकता. लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ट्रेन इंजन सेक्शन में भर गया पानी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन का लोको पायलट छाते के नीचे अपना चेहरा छिपा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रेन के अंदर पानी गिर रहा है. बारिश का पानी तेजी से इंजन सेक्शन के अंदर भर रहा है. इससे बचने के लिए लोको पायलट छाते का इस्तेमाल कर रहा है. आप समझ सकते हैं कि ऐसी स्थिति में एक लोको पायलट कैसे ट्रेन चला सकता है. ये वायरल वीडियो कहां का है और कौन सी ट्रेन का है ये पता नहीं चल पाया है. सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपनी राय रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  तूफान में फंसा जहाज, वीडियो देख कांप उठेगा दिल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज हर जगह लीकेज देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये लीकेज सरकार है. एक यूजर ने लिखा कि पहले राम मंदिर और अब ट्रेन, बिहार में बने पुल तेजी से गिर रहे हैं. विकास के नाम पर घोटाला हो रहा है लेकिन कोई बोलने के लिए तैयार नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि रेलवे की लगातार लापरवाही सामने आ रही है लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

Viral News Viral Video Viral Viral Train Video Train Video local train video Mumbai Local Train Video
Advertisment
Advertisment