Advertisment

Viral Video : बाप रे बाप! आखिर सड़क पर ये क्या दिखाई दे रहा है, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सड़क पर एक आकृति नजर आ रही है, जो अपने आप में हैरान करने वाली है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral ghost video

वायरल वीडियो (IG)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रहस्यमयी आकृति को सड़क पर दौड़ते हुए देखा जा सकता है.

Advertisment

वीडियो में दिख रही आकृति भूत जैसी लगती है, और उसकी गति और तरीके ने लोगों के बीच खौफ और उत्सुकता दोनों ही बढ़ा दिए हैं. वीडियो में इस आकृति की शक्ल और उसकी हरकतें इतनी अजीब हैं कि कई लोग इसे भूत मान रहे हैं, जबकि कुछ इसे केवल एक भ्रम या कैमरे की गड़बड़ी कह रहे हैं.

आखिर सड़क पर क्या चल रहा है?

जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, लोगों की प्रतिक्रियाओं का सैलाब उमड़ पड़ा. कुछ लोग इसे देख डर गए, वहीं कुछ इसे एक प्रैंक या डिजिटल एडिटिंग का कमाल बता रहे हैं. एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर इस वीडियो को लेकर हजारों लोग अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये सच में भूत है या फिर कोई सुपरफास्ट इंसान?" जबकि दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, "ये तो कोई सुपरहीरो लग रहा है, भूत कम और फ्लैश ज्यादा."

Advertisment

सच्चाई क्या है?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इसे सच्चाई मानने लगे हैं, लेकिन अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है जो इस बात की पुष्टि कर सके कि यह आकृति वास्तव में कोई भूत है. कई विशेषज्ञों का मानना है कि यह वीडियो एक प्रैंक हो सकता है, जिसे डिजिटल इफेक्ट्स की मदद से बनाया गया है. कुछ लोग इसे CGI (Computer-Generated Imagery) का भी परिणाम मानते हैं. 

Advertisment

वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है?

अभी तक इस वीडियो की वास्तविकता पर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है, और यह कहना मुश्किल है कि यह भूत है या सिर्फ एक डिजिटल ट्रिक. हालांकि, यह साफ है कि यह वीडियो लोगों के बीच खासी चर्चा का विषय बन चुका है और हर कोई अपनी-अपनी राय देने में लगा है. इस बीच विशेषज्ञों का मानना है कि किसी भी वायरल वीडियो पर विश्वास करने से पहले उसकी जांच-पड़ताल ज़रूरी है. इस वायरल वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है? क्या यह वाकई कोई रहस्यमयी घटना है, या फिर यह मात्र एक प्रैंक? अपने विचार हमें कमेंट में बताएं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- 2 साल के बेटे ने अपने ही पिता की गोली मारकर कर दी हत्या, सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो!

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment