Advertisment

Viral Video : बक्सा खुला तो निकला युवती का बॉयफ्रेंड, देख घरवालों को लगा सदमा!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
couple video viral

वायरल वीडियो (SM)

Advertisment

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा.

दरअसल, एक वीडियो सामने आय़ा है, जिसमें एक युवती का कारनामा देख आप चौंक जाएंगे. वायरल वीडियो में एक युवती को अपने घरवालों के साथ लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है, जब वे अचानक उसके कमरे में पहुंच जाते हैं और उसे बक्शा खोलने के लिए मजबूर करते हैं.

युवती करती है ऐसा काम

मामला कुछ ऐसा है कि युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को घर पर चोरी-छिपे बुलाया था, लेकिन दुर्भाग्यवश उसी दौरान उसके घरवाले आ पहुंचे. स्थिति को संभालने के लिए और पकड़े जाने के डर से युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को बक्शे में बंद कर दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि घरवाले उस पर बक्सा खोलने का दबाव बना रहे हैं, जबकि युवती बार-बार मना कर रही है.

बक्सा खोलते ही निकलता है युवक

हालांकि, घरवालों की जिद्द के आगे युवती को आखिरकार बक्सा खोलना पड़ता है. जैसे ही बक्शा खुलता है, उसमें से एक युवक बाहर निकलता है, जिसे देखकर घरवालों और वीडियो देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. युवक को बक्से में छिपाया हुआ देख घरवाले क्रोधित हो जाते हैं, और यह पूरी घटना वीडियो में रिकॉर्ड हो जाती है.

ये भी पढ़ें- तो इसलिए इंतनी सुंदर और हॉट होती हैं रशियन गर्ल, फैक्ट्स जानकर नहीं होगा यकीन!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है, और हर कोई इस घटना पर अपनी हैरानी और प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहा है. लोगों का कहना है कि युवाओं में बढ़ते ऐसे ट्रेंड्स को रोकना जरूरी है, जहां वे रिश्तों को सही तरीके से हैंडल करने के बजाय इस तरह के अनैतिक तरीके अपनाते हैं. वहीं, कुछ लोग इस वीडियो को मनोरंजक मानकर हंसी-मजाक भी कर रहे हैं. वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं.

 कुछ लोगों का कहना है कि यह घटना समाज में रिश्तों की जटिलताओं और परंपराओं से उत्पन्न तनाव को दर्शाती है, जबकि अन्य इसे युवाओं की बेवकूफी भरी हरकत करार दे रहे हैं. हालांकि, वीडियो के वास्तविक स्रोत की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इस घटना ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के कहने पर बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा काम, देख पकड़ लेंगे माथा!

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral News Today Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment