Advertisment

Viral Video : गाड़ी खराब होने पर युवक ने अजीब तरीके से किया टो, देख चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video -

वायरल वीडियो (IG)



सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक गाड़ी वाला दूसरे गाड़ी वाले धक्का द रहा है. सोशल मीडिया पर युवक धक्का देने का स्टाइल तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

धक्का देने का तरीका थोड़ा अलग

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक खराब गाड़ी के सामने लटका हुआ है और अपने पैर से उसे धक्का दे रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान गाड़ी बिना किसी इंजन की मदद के आराम से आगे बढ़ रही है. आमतौर पर जब गाड़ी खराब हो जाती है तो लोग या तो उसे मैकेनिक के पास ले जाते हैं या फिर किसी की मदद से धक्का लगवाते हैं.

Advertisment

लेकिन इस वीडियो में युवक का तरीका सबसे अलग है. वह गाड़ी के सामने वाले हिस्से पर लटका हुआ है और अपने पैर से आगे चल रही गाड़ी को धक्का दे रहा है, जो काफी हैरान करने वाला दृश्य है. यह तरीका बेहद जोखिम भरा भी लगता है, क्योंकि अगर जरा सी चूक होती तो युवक को चोट लग सकती थी. फिर भी, वह बिना किसी डर के गाड़ी को आगे बढ़ाने में मदद कर रहा है.

ये भी पढ़ें- अब पाकिस्तान से कुत्ते भी भागकर भारत आने पर हुए मजबूर, देख लीजिए ये वीडियो!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

युवक के इस कारनामे को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं। कुछ लोग इसे मनोरंजक मान रहे हैं और इस पर मजेदार टिप्पणियां कर रहे हैं. कई यूजर्स ने वीडियो पर हंसी मजाक वाले कमेंट्स किए हैं और इसे 'देसी जुगाड़' का शानदार उदाहरण बताया है. वहीं, कुछ यूजर्स इसे बेवकूफी और जोखिम भरा कदम मानते हुए इसे न करने की सलाह दे रहे हैं.

जुगाड़ में माहिर होते हैं इंडियन

Advertisment

हालांकि वीडियो के बारे में अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह कहां का है और युवक कौन है, लेकिन इस अनोखे धक्के देने के स्टाइल ने हर किसी का ध्यान खींचा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और इसे अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि भारतीय लोग जुगाड़ में माहिर होते हैं और हर मुश्किल का हल निकालने के लिए नए-नए तरीके ईजाद कर लेते हैं.

Viral Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment