Advertisment

Viral Video : सुबह टहलने नहीं आया दोस्त तो गुस्से में बैंड-बाजा लेकर घर पहुंचे फ्रेंड्स, वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या वाकई में ऐसा कोई कर सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)



सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या वाकई में ऐसा कोई कर सकता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही डांस का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे.

Advertisment

दरअसल, जिसमें एक व्यक्ति अपने घर के बाहर निकलता है. जैसे ही घर के बाहर निकलता है तो देखता है कि कई लोग बैंड बाजे के साथ आए हुए हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जब शख्स रोज़ की तरह मॉर्निंग वॉक पर नहीं गया तो उसके दोस्तों ने उसे ट्रोल करने के लिए अनोखा तरीका अपनाया. यह घटना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब सुर्खियां बटोर रही है और लोग इसे मनोरंजन के नजरिए से देख रहे हैं.

दोस्तों ने कर दिया ट्रोल

वीडियो की शुरुआत होती है जब शख्स अपने घर से बाहर आता है और अचानक देखता है कि उसके कुछ दोस्त बैंड बाजा लेकर खड़े हैं. वह आश्चर्यचकित होता है और अपने दोस्तों से पूछता है कि यह सब क्या हो रहा है. इस पर उसके दोस्त हंसी-मजाक करते हुए कहते हैं कि यह सब इसलिए हो रहा है क्योंकि उसने आज मॉर्निंग वॉक पर जाने का वादा किया था, लेकिन वह अपनी बात पर कायम नहीं रहा. इसके बाद सभी हंसते हुए उसका मजाक उड़ाते हैं और बैंड बाजा बजाकर उसका स्वागत करते हैं. वीडियो में यह मजेदार घटना दिखाकर लोग उसे बहुत पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पहले खोला यूट्यूब...फिर शुरू किया ऑपरेशन, डॉक्टर की हरकत से बच्चे की मौत!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर ढेरों प्रतिक्रियाएं आने लगीं. कुछ लोग इसे ‘दोस्ती की सही मिसाल’ कह रहे हैं, जबकि कुछ इसे ‘मजाक का नया ट्रेंड’ बता रहे हैं. यह वीडियो उन लोगों के लिए भी मजेदार है जो अक्सर अपने दोस्तों के साथ छोटे-मोटे मजाक करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट किया, "यह दोस्तों के बीच की बॉन्डिंग का एक अच्छा उदाहरण है." वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "इस तरह के अनोखे मजाक से दोस्ती और मजबूत होती है."

Viral Video
Advertisment
Advertisment