Advertisment

Viral Video : 'हर लड़की को छेड़ता रहता है...' जब युवती ने युवक के पिता को बताई छेड़छाड़ की कहानी!

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को खूब हंसाया और गुदगुदाया. इस वीडियो में एक युवती गलती से एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाती है, लेकिन सच सामने आते ही सच्चाई कुछ और ही होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को खूब हंसाया और गुदगुदाया. इस वीडियो में एक युवती गलती से एक युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाती है, लेकिन सच सामने आते ही सच्चाई कुछ और ही होती है, जिससे एक मासूम युवक की पिटाई हो जाती है. वीडियो में युवती की चूक और एक पिता की तत्परता ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

Advertisment

उसने मुझे छेड़ा है

वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती एक घर के दरवाजे पर दस्तक देती है और जैसे ही एक व्यक्ति दरवाजा खोलता है, वह गुस्से में कहती है, "अंकल जी, आपके बेटे में बिल्कुल तमीज नहीं है. वह हर लड़की को छेड़ता रहता है. अभी-अभी उसने मुझे भी छेड़ा है." यह सुनते ही व्यक्ति गुस्से से लाल हो जाता है और तुरंत जवाब देता है, "ठीक है बेटा, मैं देखता हूं."

पीट जाता है वर्मा जी का लड़का

Advertisment

इसके बाद वह गुस्से में अपने बेटे के पास जाता है और बिना कुछ पूछे उसे पीटना शुरू कर देता है. युवक इस अचानक हमले से पूरी तरह से चौंक जाता है और अपनी सफाई देने की कोशिश करता है, लेकिन उसका पिता उसकी बात सुनने को तैयार नहीं होता. तभी, वीडियो में एक मोड़ आता है जब वही युवती फिर से वहां आती है और घबराई हुई आवाज़ में कहती है.

Advertisment

"अंकल जी, मुझसे गलती हो गई. मैंने चश्मा नहीं लगाया था, इसलिए मैंने शर्मा के बजाय वर्मा पढ़ लिया. आपके बेटे ने नहीं, बल्कि शर्मा जी के बेटे ने छेड़ा है."यह सुनते ही पिता और बेटा दोनों हक्के-बक्के रह जाते हैं. युवती की इस गलती पर जहां एक तरफ पिता हैरान होते हैं, वहीं दूसरी ओर बेटा राहत की सांस लेता है.

ये भी पढ़ें- आंखों से निकलने लगा खून, लगातार मोबाइल चलाने का दिखने लगा दुष्परिणाम!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को देखकर लोगों ने इसे जमकर शेयर किया और हंसते हुए कहा, "शर्मा के चक्कर में वर्मा का लड़का पिट गया." इस मजेदार घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी बन रहे हैं, जिनमें से कुछ में तो युवती को 'चश्मा वाली दीदी' का खिताब भी दिया गया है. वीडियो की लोकप्रियता के कारण यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चर्चा का विषय बन गया है और हर कोई इसे देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा है.

Viral Viral News news Viral Video
Advertisment
Advertisment