Advertisment

Viral Video : जब फ्लाइट के अंदर बिकने लगी गर्मा-गर्म चाय, देख एयरहोस्टेस भी हो गई हैरान!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हंसी से लोटपोट कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक फ्लाइट के अंदर बैठकर अचानक जोर-जोर से ‘चाय गर्मा-गर्म’ चिल्लाने लगता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video of plain

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हंसी से लोटपोट कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक फ्लाइट के अंदर बैठकर अचानक जोर-जोर से ‘चाय गर्मा-गर्म’ चिल्लाने लगता है. युवक का यह अजीबो-गरीब व्यवहार देखकर फ्लाइट के पैसेंजर और एयरहोस्टेस भी एक पल के लिए चौंक जाते हैं. यह नजारा कुछ ऐसा था मानो फ्लाइट के अंदर चाय बेचने वाला कोई व्यक्ति आ गया हो, जो आमतौर पर रेलवे स्टेशन या बस में देखा जाता है.

चाय गर्मा-गर्मा चिल्लाने लगता है युवक

युवक के इस मजाकिया अंदाज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. जैसे ही युवक ने फ्लाइट के अंदर 'चाय गर्मा-गर्म' चिल्लाना शुरू किया, फ्लाइट में यात्रा कर रहे लोग एक पल के लिए हैरान रह गए कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? फ्लाइट के अंदर चाय या अन्य खाने-पीने की चीजों की बिक्री एयरलाइन की ओर से होती है, ऐसे में किसी यात्री का इस तरह आवाज लगाना बिल्कुल अप्रत्याशित था.

ये भी पढ़ें- रील बनाने के लिए युवक ट्रेन के सामने हुआ खड़ा, देख वीडियो हिल जाएग दिमाग!

प्लेन के अंदर का माहौल बदल जाता है

युवक के इस मजाक से एयरहोस्टेस भी घबरा जाती है, लेकिन जब उसे समझ में आता है कि यह सिर्फ एक मजाक है, तो वह भी हंसी नहीं रोक पाती. इस घटना ने फ्लाइट में एक हल्का और मजेदार माहौल बना दिया, और कुछ देर के लिए यात्रियों को भी इसका आनंद लेने का मौका मिला.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स करने लगे. किसी ने इसे 'फ्लाइट का रेलवे स्टेशन' कहा तो किसी ने इस युवक को ‘एंटरटेनर ऑफ द फ्लाइट’ करार दिया. लोग इस वीडियो को देखकर खुद भी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए हैं.

यह वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं. वीडियो में युवक के इस मजाक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसने कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है.

ये भी पढ़ें- पानी से नहीं पेशाब से गूंथती थी आटा, नौकरानी की करतूत का सामने आया वीडियो

Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment