Advertisment

जब रास्ते में हो गया Chudail से सामना, होश उड़ा देगा Video

अगर आप भी भूत, प्रेत या फिर चुड़ैल में यकीन करते हैं तो आपके लिए ये खास खबर है. दरअसल एक शख्स का सामना अचानक एक चुड़ैल से हो गया और इस मुलाकात का वीडियो भी इस यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Viral Video When you Met a Chudail on the way

Chudail Video: कई बार भूत, प्रेत या फिर चुड़ैल के बारे में आपने सुना होगा या हो सकता है कि इसका अनुभव भी किया है. कई लोग वैसे इन बातों को मानते नहीं हैं, लेकिन यह सच है. भूत भी होते हैं और आत्माएं भीं. क्योंकि देश ही नहीं दुनिया के कई कोनों में लोगों ने इसका अनुभव किया है. लाइव वीडियो भी इसके सामने आए हैं. पैरानॉर्मल एक्टिविटी के जरिए सायों को भी कैमरे में कैद किया गया है. अपने इन अनुभवों को लोग एक दूसरे साझा भी करते हैं. फिल्मों या फिर वेब सीरीज में भी चुड़ैलों पर काफी काम किया गया है. इनमें कुछ रियल इंसिडेंट यानी हकीकत पर बनाई हुई हैं तो कुछ काल्पनिक हैं.

Advertisment

इन दिनों चुड़ैलों का वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. लोग अपने-अपने अनुभवों को शेयर करते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो एक सोशल मीडिया यूजर ने शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें - Live Chudail Video : बीच सड़क पर खड़ी चुड़ैल को देख युवकों के छूट गए पसीने

चुडै़ल का वीडियो किया शेयर

Advertisment

@Novice2NSE नाम के एक्स हैंडल से एक यूजर ने खास वीडियो साझा किया है. किसी सुनसान रास्ते का है. कहा जाता है कि चुड़ैल या फिर भूत प्रेतों का साया सुनसान इलाकों में ही होता है. यह भी कुछ ऐसा ही डरावना रास्ता दिख रहा है. यूजर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि देखते ही देखते एक युवती जिसने सफेद कपड़े पहने हुए हैं वह गायब हो गई. 

दरअस वीडियो में आपको ये चुड़ैल दिखाई नहीं देगी. लेकिन इसके साथ सोशल मीडिया यूजर ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों को जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको दिखाई देगा कि सफेद कपड़ों में एक युवती रास्ते पर जाती हुई नजर आ रही है. लेकिन अगले ही पल वह लड़की गायब हो जाती है.

Advertisment

देखने में ही ये काफी डरावना लगता है. यूजर ने वीडियो में लिखा भी है कि पता नहीं ये असली थी या फिर चुड़ैल? क्योंकि इतनी जल्दी कोई कैसे गायब हो सकता है. 

अगर आप कमजोर दिल के हैं तो आपको इस तरह के वीडियो नहीं देखना चाहिए. न्यूज नेशन भी इस वायरल वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं करता है.

Advertisment

यह भी पढे़ं - Viral Chudail Video : पहली बार चुड़ैल का वीडियो आया सामने, तेजी से हो रहा है वायरल!

Viral News Witch Viral Video
Advertisment
Advertisment