Advertisment

Viral Video : 'मुझे तुम्हारी बाहों में सोना है...' जब मां ने लड़की के पकड़ लिए गंदे चैट्स!

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपनी बेटी की मोबाइल फोन में पाए गए निजी चैट्स को पढ़ने के बाद उसे थप्पड़ मारती नजर आ रही है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपनी बेटी की मोबाइल फोन में पाए गए निजी चैट्स को पढ़ने के बाद उसे थप्पड़ मारती नजर आ रही है. यह वीडियो एक घर के अंदर रिकॉर्ड किया गया है, जहां मां अपनी बेटी की चैट्स देखती हुई पाई जाती है.

Advertisment

युवती की चैट्स पकड़ लेती है मां

वीडियो में दिखाया गया है कि युवती की मां उसके फोन में उसकी चैट्स पढ़ रही होती है. चैट्स के दौरान यह पता चलता है कि युवती अपने बॉयफ्रेंड से बातें कर रही थी. मां को उस चैट के कुछ हिस्से बहुत आपत्तिजनक लगते हैं, जिसमें युवती के बॉयफ्रेंड ने लिखा था, "मुझे कस्टर्ड नहीं, कुछ और खाना है," और "मुझे तुम्हारी बाहों में सोना है." इस पर मां गुस्से से भर जाती है और अपनी बेटी की ओर देखते हुए कहती है, "मेरी बाहों में कमी रह गई होगी ना? दिल कर रहा है कि तुम्हारी बाहों में सो जाऊं."

सातवें आसमान पर हो जाता है गुस्सा

चैट्स पढ़ते हुए मां का गुस्सा बढ़ता जाता है, और वो अंत में अपनी बेटी को जोरदार थप्पड़ मार देती है. बेटी इस दौरान रो रही होती है. वीडियो में दिख रहा है कि मां का गुस्सा इस बात पर था कि उसकी बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड से इतनी निजी बातें शेयर कीं. 

ये भी पढ़ें- 'हर लड़की को छेड़ता रहता है...' जब युवती ने युवक के पिता को बताई छेड़छाड़ की कहानी!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही आया, वैसे ही लोगों का ध्यान खींच लिया. कुछ लोग इसे मां के सही कदम के रूप में देख रहे हैं, जबकि अन्य इसे युवती की निजता का हनन मान रहे हैं. कुछ ने मां के इस कदम की आलोचना की है कि उसे अपनी बेटी को इस तरह सार्वजनिक रूप से अपमानित नहीं करना चाहिए था, जबकि कुछ लोगों का मानना है कि यह युवाओं को गलत रास्ते पर जाने से बचाने का तरीका है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कैसे सामने आया है, लेकिन यह स्पष्ट है कि वीडियो में दिखाई जा रही घटना ने इंटरनेट पर बहस छेड़ दी है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- आंखों से निकलने लगा खून, लगातार मोबाइल चलाने का दिखने लगा दुष्परिणाम!

Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today news
Advertisment
Advertisment