Advertisment

सांप ने किया हमला तो बिल्ली ने सिखाया सबक, वीडियो में देखें कैसी कर दी नागराज की हालत

Cat and Snake Fight: सोशल मीडिया में आए दिन अजग-गजब वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज हमें एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला. जिमसें एक सांप और बिल्ली के बीच भीषण लड़ाई हो गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Cat and Snake Fight

Cat and Snake Fight: नेवला और सांप की दुश्मनी के बारे में तो आप जानते ही होंगे. जैसे ही किसी नेवला को सांप दिखाई देता है तो वह वह उसपर टूट पड़ता है और तबतक पीछा नहीं छोड़ता जब तक कि उसे मौत के घाट नहीं उतार देता. लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नेवला नहीं बल्कि एक बिल्ली नागराज से भिड़ गई. उसके बाद बिल्ली ने सांप का क्या हाल किया ये देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो एक्स अकाउंट @TheeDarkCircle से शेयर किया गया है. 

Advertisment

सांप ने किया बिल्ली पर हमला और फिर...

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप किसी रास्ते के किनारे बैठा हुआ है तभी एक बिल्ली वहां पहुंच जाती है. बिल्ली सांप को देखकर रुक जाती है और उसे टकटकी लगाकर देखने लगती है. इसी दौरान बिल्ली को न जाने क्या हो जाता है कि वह अचानक से सांप को पंजों से मारने लगती है. कुछ देर सांप चुपचाप बैठा रहता है लेकिन थोड़ी देर बार सांप बिल्ली पर हमला कर देता है. सांप के हमले से बिल्ली को गुस्सा आ जाता है. उसके बाद बिल्ली सांप का जो हाल करती है उसे देखकर यकीनन आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगीं.

ये भी पढ़ें: Trending News: पहले मुर्गी आई या अंडा? एक सवाल पर दोस्त बन बैठा हत्यारा

बिल्ली ने पकड़ा नागराज का फन

सांप के हमले के बाद बौखलाई बिल्ली ने नागराज पर पंजों की बौछार कर दी. जिससे सांप समझ गया कि उसने गलत जगह पंगा ले लिया और वह वहां से भागने लगा. लेकिन बिल्ली कहां मांनने वाली थी. बिल्ली सांप को सबक सिखाने के मूड में आ गई और जैसे ही सांप ने वहां से भागना शुरू किया बिल्ली ने उसका पीछा शुरू कर दिया और उसके बाद सांप पर लगातार पंजे से हमला करने लगी.

ये भी पढ़ें: VIRAL: नशे में धुत महिला ने खुले में की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शर्मा जाएंगे आप; खूब वायरल हो रहा है VIDEO

बिल्ली के हमलों से सांप परेशान हो गया, इसी बीच बिल्ली ने सांप के फन को पकड़ लिया और उसे खींचकर झाड़ियों की ओर ले गई. बिल्ली ने सांप को ऐसे पकड़ा हुआ था जिससे लग रहा था कि बिल्ली के हमले में सांप की जान चली गई होगी.

viral news in hindi snake video snake and cat fight Viral Video shocking video scary video
Advertisment
Advertisment