Advertisment

Viral Dance Video : डांस करते-करते अचानक युवती उतारने लगी अपने कपड़े...फिर जो हुआ, देख नहीं कर पाएंगे यकीन!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला डांसर स्टेज के ऊपर डांस करते हुए अपने एक-एक कपड़े उतारने लगती है. इसके बाद जो होता है, वो अपने आप में हैरान करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral dance video

वायरल वीडियो (IG)

हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में एक व्यक्ति स्टेज पर डांस करता हुआ नजर आता है, जो पहली नजर में एक महिला प्रतीत होती है. स्टेज पर डांस के दौरान यह व्यक्ति धीरे-धीरे अपने कपड़े उतारने लगता है, जिससे वहां मौजूद दर्शकों के बीच हलचल मच जाती है. दर्शकों को ऐसा लगने लगता है कि वह एक महिला को कपड़े उतारते हुए देख रहे हैं, जो उन्हें असहज और हैरान करने के लिए काफी था.

Advertisment

लोगों की सांसे थम जाती हैं

जैसे-जैसे यह व्यक्ति डांस करता जाता है, दर्शकों की नजरें उससे हट नहीं पातीं. लोग समझते हैं कि वह एक महिला है जो स्टेज पर प्रदर्शन कर रही है. कपड़े उतारने का यह दृश्य उनके लिए चौंकाने वाला था और दर्शक यह सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर यह डांस शो किस दिशा में जा रहा है. इस दौरान, लोग की सांसे थम जाती हैं. 

अरे ये क्या देख लिया? 

हालांकि, जैसे ही यह व्यक्ति स्टेज पर घूमता है और दर्शकों की ओर मुड़ता है, तो सच सामने आता है. असल में, यह व्यक्ति एक महिला नहीं, बल्कि एक पुरुष है, जो महिलाओं के कपड़े पहने हुए था. इस खुलासे के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. अचानक हुए इस घटनाक्रम ने पूरे माहौल को बदल दिया और दर्शक एक पल के लिए समझ नहीं पाए कि यह क्या हुआ?

ये भी पढ़ें- जब प्यार ने मर्द से औरत बनने पर कर दिया मजबूर, हैरान कर देगी युवक की ये कहानी!

लोगों के बीच ध्यान कैसे खींचा जाए

वीडियो में दिखाए गए इस प्रदर्शन के पीछे की मंशा साफ था कि लोगों के बीच ध्यान खींचा जाए. हालांकि, इस तरह का आर्ट पर कई सवाल खड़े उठते हैं, जैसे कि क्या यह एक आर्ट का हिस्सा था या फिर यह केवल एक मजाकिया कदम था जो लोगों को चौंकाने के लिए किया गया.

ये दृश्य देख लोगों ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे. कुछ लोगों ने इसे मनोरंजक और हास्यास्पद करार दिया, जबकि अन्य ने इसे अनुचित और भ्रामक बताया है, हालांकि, इस घटना ने यह साबित कर दिया कि किसी भी दृश्य को पहली नजर में देख कर ही उसकी वास्तविकता का पता नहीं लगाया जा सकता.

Viral News Viral Dance Viral Video Dance Video girl viral dance video
Advertisment