Advertisment

Wife Husband Fight Video : 'एक काम कर पूजा की फ्रेंड को भी ले आ...' ट्रिप पर जाने से पहले पत्नी ने किया खतरनाक कलेश!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक पति-पत्नी के बीच की मजेदार नोकझोंक को देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Wife Husband Fight Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पति-पत्नी के बीच की मजेदार नोकझोंक को देखा जा सकता है. वीडियो में पति की एक छोटी सी मजाकिया कमेंट पत्नी के लिए एक बड़ा मुद्दा बन जाती है और इसके बाद जो होता है, वह देखने लायक है. यह वीडियो मनोरंजन के दृष्टिकोण से बनाया गया है और इसे देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं.

Advertisment

पति को भारी पड़ता है मजाक

घटना की शुरुआत तब होती है जब पति अपने दोस्त को ट्रिप पर चलने के लिए फोन करता है. बातचीत के दौरान दोस्त किसी कारणवश ट्रिप पर जाने से मना कर देता है. इस पर पति मजाक में कहता है कि अगर तुम नहीं आ सकते, तो अपनी पत्नी को भेज दो, मेरी पत्नी भी साथ में है. यह सुनकर पत्नी तुरंत प्रतिक्रिया देती है और मजेदार ढंग से पति की क्लास लगानी शुरू कर देती है.

आसानी से नहीं समझने वाली है पत्नी

Advertisment

पत्नी की नाराजगी और उसकी चुटकी लेने वाली बातें वीडियो को बेहद मनोरंजक बनाती हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे पति, पत्नी के मजाकिया गुस्से का सामना कर रहा है. पत्नी अपने पति की इस बात पर नाराज होते हुए कहती है कि वह कैसे उसकी सहमति के बिना इस तरह का प्रस्ताव अपने दोस्त को दे सकता है. इस पर पति ने उसे समझाने की कोशिश की कि वह सिर्फ मजाक कर रहा था, लेकिन पत्नी इस बात को इतनी आसानी से मानने को तैयार नहीं होती.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पहले पकड़ती है मुंह...फिर युवक के साथ होता है कुछ ऐसा, देख वीडियो खुल जाएंगी आपकी आंखें!

ऐसे नोकझोंक भी होते हैं जरुरी

वीडियो में दोनों के बीच की यह प्यारी नोकझोंक, जो कि हंसी-मजाक से भरी हुई है, सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है. इसे देखकर लोग न केवल हंस रहे हैं, बल्कि रिश्तों में हंसी-मजाक के महत्व को भी समझ रहे हैं. हालांकि यह वीडियो सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है, लेकिन इसके पीछे रिश्तों की गहराई और उनमें मौजूद छोटे-छोटे झगड़ों की मजेदार प्रकृति को बखूबी दिखाया गया है. पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसी नोकझोंक आम होती हैं, और यही चीज इस वीडियो को अधिक प्रासंगिक और लोकप्रिय बनाती है.

wife husband relation Viral News Viral Wife Husband Fight Video wife husband
Advertisment
Advertisment