Advertisment

Sanp Ka Video : शराबी युवक ने कोबरा की लगा दी क्लास, हाथ में पकड़ कर दिया ऐसा काम, नहीं हो रहा है विश्वास!

एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक सांप की क्लास लगाता है. युवक की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान है कि कोई कोबरा जैसे सांप के साथ ऐसी हरकत कैसे कर सकता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

कोबरा का वीडियो वायरल (IG)

ल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप अपनी सिर को पकड़ लेंगे.

Advertisment

 दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को नशे की हालत में एक खतरनाक कोबरा सांप के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो ने न केवल लोगों को चौंका दिया है कि आखिर युवक को पता ही नहीं है कि वो नशे में क्या कर रहा है?

नशेड़ी युवक कोबरा की लगा देता है वाट 

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक पूरी तरह से नशे में धुत्त है और उसने बिना किसी डर या सोच के कोबरा सांप को अपने हाथों में उठा लिया है. युवक सांप को इस तरह देख रहा है जैसे वह किसी सामान्य वस्तु को देख रहा हो. कोबरा सांप, जो दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक माना जाता है, युवक के इस व्यवहार से अजीब तरीके से शांत बना हुआ है. वीडियो में सांप की तरफ से कोई आक्रमक प्रतिक्रिया नहीं दिखती है, जो इसे और भी ज्यादा चौंकाने वाला बना देती है.

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में पुलिसकर्मी के साथ युवती की रील वायरल, सोशल मीडिया पर मचा हड़कंप

आखिर कोबरा के साथ क्या हुआ? 

युवक पहले सांप को ध्यान से देखता है, फिर उसे अपने हाथों में उठाकर इधर-उधर घुमाता है. इस दौरान, सांप एकदम शांत रहता है, मानो उसे भी समझ में नहीं आ रहा हो कि उसके साथ क्या हो रहा है? इसके बाद युवक सांप को जमीन पर फेंक देता है, लेकिन सांप फिर भी किसी तरह का हमला नहीं करता. ये दृश्य न केवल खतरनाक हैं, बल्कि बेहद अजीब भी हैं, क्योंकि आमतौर पर कोबरा जैसे खतरनाक सांप इंसानों से छेड़छाड़ करने पर तुरंत हमला करते हैं.

सांप को देख लोगों को हुई हैरानी?

Advertisment

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, और इसे देखने वालों के बीच प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. कुछ लोग इसे हैरानी और डर के साथ देख रहे हैं, जबकि कुछ लोग युवक की नासमझी और लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं.  

वन्यजीव विशेषज्ञों के अनुसार, यह वीडियो न केवल उस युवक की जान के लिए खतरा था, बल्कि यह सांप के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता था. सांप की स्वाभाविक प्रवृत्ति उसे किसी भी खतरनाक स्थिति में अपने बचाव के लिए हमला करने के लिए प्रेरित करती है, लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं हुआ. कुछ लोगों ने कहा कि आखिर सांप के साथ क्या हुआ है कि उसने हमला ही नहीं किया है? 

Viral News snake video viral today Viral Video cobra sanp pakad liya snake snake video viral
Advertisment
Advertisment